Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब और जूनियर में युवराज क्रिकेट क्लब विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब और जूनियर में युवराज क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 11 मार्च: बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में युवराज क्रिकेट क्लब ने हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से पराजित कर दिया।सीनियर  लीग में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब 8 विकेट से विजयी हुई।

जूनियर लीग में टॉस हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.5 ओवर में अपनी सभी विकेट खोकर मात्र 98 रन बनाए। जिसमें मनीष ने 15,जयप्रकाश ने 11,अरुण ने 10 रनों का योगदान मुख्य रूप से किया ।इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार ना कर सका ।अतिरिक्त के रूप में 40 रन बने। युवराज क्रिकेट क्लब की तरफ से अंकित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए ।इसके अलावे विशाल ने दो जबकि आशीष कुमार तथा आयुष ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए युवराज क्रिकेट क्लब ने 17.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 99 रन बनाकर मैच 3 विकेट से जीत लिया। जिसमें गोविंद यादव ने सर्वाधिक 32, सौरव साहनी ने 14 ,आदित्य देव तथा विशाल यादव ने 12-12 जबकि हर्षित ने 10 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 5 रन ही बने। हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब की तरफ से मनीष शर्मा ने तीन,कृष्णा भारती ने दो, तथा जयप्रकाश ने एक विकेट प्राप्त किया ।एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। आज के अंपायर विशाल कुमार गौरव तथा विक्रम कुमार थे ।जबकि स्कोरर जावेद अली थे। मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावा काफी संख्या में दर्शक भी मौजूद थे ।कल जूनियर डिवीजन में एग्जाम के कारण कोई मैच नहीं खेला जायेगा।

सीनियर  लीग में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब 8 विकेट से विजयी

बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने साईं क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से पराजित कर दिया।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साईं क्रिकेट क्लब ने 23 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 110 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें ब्रजेश कुमार ने सर्वाधिक 46 रन, प्रतीक किशन ने 19,कृष्णा सिंह ने 10 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 29 रन बने।न्यू बी सी सी की तरफ से शमीम अंसारी ने दो,जबकि नितिन राय,अनुराग तथा आशीष ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 8.1 ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाकर 8 विकेट से जीत ली ।जिसमें पंकज वर्मा ने सर्वाधिक 32 नाबाद रन, नितिन राय ने नाबाद 28,आशीष ने 21 तथा राजेश यादव ने 14 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 17 रन बने। साईं क्रिकेट क्लब की ओर से अमित तथा आकाश गुप्ता ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। मैच में अंपायर आफताब आलम एवं कौशल गए थे। जबकि स्कोरर फरह अंसारी थे। मैच के दौरान काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे।कल का मैच विराट क्रिकेट क्लब तथा मझरिया क्रिकेट क्लब के बीच किला मैदान में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!