Home Bihar बीसीए इंटर जोनल अंडर-19 वनडे में आयुष लोहारुका, राहुल चौबे और अश्लोक चमके का शानदार प्रदर्शन

बीसीए इंटर जोनल अंडर-19 वनडे में आयुष लोहारुका, राहुल चौबे और अश्लोक चमके का शानदार प्रदर्शन

by Khelbihar.com

पटना 12 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंतर जोनल ट्रायल मैच में आज खेले गए मुकाबला में मैच स्थल पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में मिथिला जोन ने शाहाबाद जोन को 5 विकेट से जबकि मैच स्थल सोनपुर में पाटलिपुत्र जोन ने वेस्टर्न जोन को आठ विकेट से पराजित किया।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि मैच स्थल पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में आज शाहाबाद जोन और मिथिला जोन के बीच मुकाबला खेला गया।

जिसमें शाहाबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल चौबे के 95 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर आउट हुए और शतक लगाने से चूके।जबकि रविंद्र कुमार के 62 रन की अर्धशतकीय पारी , तरुण कुमार के 29 रन और हर्ष राज पूरू के 22 रन की उपयोगी पारी के सहारे निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 240 रन का स्कोर खड़ा किया और मिथिला के सामने जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य रखा।मिथिला की ओर से गेंदबाजी का भार संभाल रहे गेंदबाज राहुल किशोर, गौतम कुमार और आर्या चौधरी को एक-एक सफलता हासिल हुई।जबकि शेष चार बल्लेबाजों ने रन आउट के रूप में अपना विकेट गवाएं।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मिथिला की टीम के बल्लेबाज आयुष लोहारूका के नाबाद 110 रनों की शतकीय पारी और भरत कुमार के 66 रन की अर्धशतकीय पारी और कप्तान मोहित कुमार के नाबाद 27 रन की उपयोगी पारी के सहारे 49.1 ओवरों में 5 विकेट खोकर 241 रन बनाकर विजयी लक्ष्य को हासिल कर लिया और मिथिला ने शाहाबाद को 5 विकेट से पराजित कर इस मैच को अपने नाम कर लिया।

मैच स्थल सोनपुर खेल मैदान पर आज पाटलिपुत्र जोन और वेस्टर्न जोन के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें वेस्टर्न जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाटलिपुत्र जोन के गेंदबाजों के सामने असहज दिखें और प्रशांत के 42 रन की पारी और मनीष कुमार यादव के 23 रन की उपयोगी पारी के सहारे 39.5 ओवरों में अश्लोक 16 रन देकर चार विकेट, आदित्य आनंद ने 15 रन देकर दो विकेट, प्रकाश ने 30 रन देकर एक विकेट जबकि अमन आनंद और रजनीश ने एक एक विकेट झटकते हुए पूरी टीम को 124 रन पर धराशाई कर दिया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाटलिपुत्र जोन के बल्लेबाज अश्लोक ने 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए हरफनमौला प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाने में आम भूमिका निभाई। जबकि शिवम कुमार ने एक 30 रन और प्रकाश ने नाबाद 30 रन की उपयोगी पारी खेलते हुए 23.4 ओवरों में 2 विकेट खोकर 125 रन बनाते हुए विजयी लक्ष्य को हासिल कर लिया और वेस्टर्न जोन को आठ विकेट से पराजित करने में सफल रही।
वेस्टर्न जोन की ओर से आरिफ और प्रशांत को एक-एक सफलता हासिल हुई।

 

Related Articles

error: Content is protected !!