Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)सीनियर लीग में मझरिया क्रिकेट क्लब की 12 रन से विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)सीनियर लीग में मझरिया क्रिकेट क्लब की 12 रन से विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 12 मार्च: बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मैच में आज खेले गए मैच में मझरिया क्रिकेट क्लब ने विराट क्रिकेट क्लब को 12 रनों से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मझरिया क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 229 रन का स्कोर बनाया। जिसमें अजय उपाध्याय ने सर्वाधिक 48, कपिल ने 45, अभिषेक ने 31 किट्टू सिंह एवं धनंजय ने 15- 15, डिंपल सिंह ने 12 रन का योगदान मुख्य रूप से किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके।अतिरिक्त के रूप में 50 रन बने। विराट क्रिकेट क्लब की ओर से शाहबाज 3 विशाल राठौर तथा अमित ने दो-दो जबकि सुधांशु एवं उत्सव ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

230 रन का पीछा करते हुए विराट क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 29.3 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 217 रन ही बनाया।जिसमें विशाल सतजर ने सर्वाधिक 59 रन, उत्सव ने 29, शाहबाज ने , अमित ने 13, पंकज ने 12, विशाल राठौर ने 10 तथा आदित्य ने 9 रनों का योगदान किया। मझरिया क्रिकेट क्लब की तरफ से मंतोष ,धनंजय तथा सोहन ने दो-दो जबकि डिंपल एवं आदित्य ने एक-एक विकेट प्राप्त किया ।एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।इस प्रकार मझरिया क्रिकेट क्लब ने मैच 12 रन के अंतर से जीत लिया।

मैच में अंपायर फरह अंसारी तथा शमीम अंसारी थे। जबकि स्कोरर विक्रम कुमार थे। मैच के दौरान काफी संख्या में खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे। कल का मैच सीनियर डिवीजन में कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल तथा रतन देव क्रिकेट,क्लब तिवारीपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!