पटना 12 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में बिहार क्रिकेट लीग का आयोजन 21 मार्च से होना है, लेकिन बीसीसीआई ने एक बयान दिया था जिसमे एक पदाधिकारी ने कहा था कि बिहार क्रिकेट लीग को बीसीसीआई से मान्यता नही दी गई लेकिन फिर भी बीसीएल के लिए खिलाड़ियो की बोली लगा दी गई ।।

इसपर बिहार के अंदर भी विवाद है बीसीएल के आयोजन को लेकर दो ग्रुप आमने सामने है दोनो अपने अपने दावे भी कर रहे है। इस पर बिहार के क्रिकेट खिलाड़ी रूपक कुमार ने कहा कि बिहार में खिलाड़ियों के लिए बिहार क्रिकेट लीग ज़रूरी है । दूसरे राज्य में क्रिकेट का स्तर अच्छा है लीग से वैसे ही बिहार में भी क्रिकेट के स्तर को उठाना होगा। प्रीमीयर लीग या क्रिकेट लीग से अगर बिहार के खिलाड़ियों को फायदा होता है तो ऐसा आयोजन महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को बिहार क्रिकेट लीग के माध्यम से एक अच्छा मौका मिलेगा। बिहार के खिलाड़ियों को बिहार क्रिकेट लीग जैसे टूर्नामेंट की जरूरत है। बिहार क्रिकेट लीग और इलीट स्पोर्ट्स के सार्थक प्रयास से बिहार के खिलाड़ी भी राष्ट्रीय स्तर अपना जौहर दिखा सकेंगे। जिसका इंतज़ार बिहार के खिलाड़ी भी लंबे समय से कर रहे है।

बिहार के खिलाड़ियो के लिए यह लीग महत्वपूर्ण होने वाला है जो भी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में खेलेगा उसे पूरी भारत में देखा जाएगा क्योंकि इसका लाइव टेलिकास्ट होना है और यह बिहार में पहली बार होगा। खिलाड़ियो में भी काफी उत्साह होगा अपना प्रदर्शन करने पर ।।