Home Bihar बिहार: अररिया ज़िला के होनहार बल्लेबाज़ आदित्या राज को मिला DLCL का स्पोंसरशिप

बिहार: अररिया ज़िला के होनहार बल्लेबाज़ आदित्या राज को मिला DLCL का स्पोंसरशिप

by Khelbihar.com
  • DLCL समर लीग 2021 के लिए बिहार ट्रायल पटना के अंशुल क्रिकेट एकेडमी में 20 मार्च 2021 को होंगे।

पटना 15 मार्च: अंडर 14, 16 और 19 उम्र के खिलाड़ियों को लीग के माध्यम से स्पॉन्सर करने वाली संस्था DLCL ने बिहार के अररिया ज़िले के आदित्या राज को स्पॉन्सर्शिप के लिए चयन किया है। इनका चयन इनके बेहतर प्रदर्शन के आधार पर किया गया। इन्होंने विंटर लीग 2020 में 124 के स्ट्राइक रेट से कुल 520 रन बनाए। आपको बता दूँ कि DLCL समर लीग 2021 का ट्रायल 20 मार्च 2021 दिन शनिवार को अंशुल क्रिकेट एकेडमी, शिवाला चौके दानापुर पटना में है।

आदित्या से खाश बातचीत, इन्हें कैसे मिला DLCL स्पोंसरशिप 

आदित्या ने खेल बिहार के साथ खाश बातचीत में कहा कि DLCL देश का सर्वश्रेष्ठ लीग है जहाँ खिलाड़ियों को अपना प्रदर्शन और हुनर दिखाने का पूरा पूरा अवसर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि बिहार के खिलाड़ियों के लिए ही नही बल्कि देश के सभी युवा खिलाड़ियों के लिए डीएलसीएल बेहतर मंच है। आदित्या ने DLCL विंटर लीग के लिए वर्ष 2020 में पटना में ट्रायल दिया था। उनके बेहतर प्रदर्शन पर उन्हें चयन किया गया था। दिल्ली में इन्होंने T20 में कुल 298 रन बनाए, वन डे में कुल 95 रन एवं टेस्ट मैच में नाबाद 127 रन बनाए। इनके इस प्रदर्शन से प्रभावित होकर एवं इनके रिकार्ड के आधार पर उन्हें पठानकोट फ़्री टूर सिरीज़ के लिए चयन किया गया, इस क्रिकेट एडवेंचर टूर पर इन्हें बिहार के अररिया ज़िला के होनहार बल्लेबाज़ आदित्या राज को मिला DLCL स्पोंसरशिप।

अब तक कुल 6 मैचों में मिला मैन ऑफ़ द  मैच।

अब तक आदित्या विंटर लीग के कुल सात मैचों में मैन ऑफ़ द  मैच बन चुके है जिसके लिए इन्हें इनके एकाउंट में 3000/- रुपए भेजा जा चुका है।

डीएलसीएल चेयरमेन गणेश दत्त से बातचीत

डीएलसीएल चेयरमेन गणेश दत्त जी से खाश मुलाक़ात में उन्होंने बताया कि बिहार में क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए संसाधनों की खूब कमी है साथ ही खिलाड़ियों को टर्फ़ विकेट की सुविधा के साथ साथ मैचों का काफ़ी आभाव है। अतः DLCL बिहार के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह उन्हें स्पॉन्सर्शिप देने के लिए वचनबध है। जो खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे उन्हें DLCL पूरी तरह मदद करेगा। उन्होंने बताया कि लीग में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को फ़्री केम्प, फ़्री टेस्ट मैच, फ़्री टूर के साथ साथ स्पॉन्सर्शिप भी दिए जाते हैं। अधिक जानकारी के लिए 9718753188 पर सम्पर्क कर सकते है या www.dlcl.in से जानकारी प्राप्त कर सकते है।बिहार के अररिया ज़िला के होनहार बल्लेबाज़ आदित्या राज को मिला DLCL स्पॉन्सर्शिप

Related Articles

error: Content is protected !!