Home Bihar बक्सर जिला सीनियर लीग में लायंस क्रिकेट क्लब ने जय हिंद क्रिकेट क्लब को 35 रनो से हराया

बक्सर जिला सीनियर लीग में लायंस क्रिकेट क्लब ने जय हिंद क्रिकेट क्लब को 35 रनो से हराया

by Khelbihar.com

बक्सर 15 मार्च: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित तथा एसजेवीएन कंपनी द्वारा प्रायोजित SJVN बक्सर जिला क्रिकेट लीग के अंतर्गत सीनियर डिवीजन के मैच में आज आईटीआई ग्राउंड में लायंस क्रिकेट क्लब और जय हिंद क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

जिसमें लायंस क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों के मैच में 15.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 130 रन बनाए, जिसमें सर्वाधिक स्कोर शशांक सिंह का रहा, जिन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 52 रन बनाए, जबकि सोनू कुमार सिंह ने 21 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 17 रन और विराज यादव ने 12 गेंदों का सामना कर 2 चौकों की मदद से 12 रन बनाए, बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर पाया। जय हिंद क्रिकेट क्लब की तरफ से आशीष कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 1.4 ओवर में 8 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किया, जबकि चंदन कुमार ने 6 ओवर में 44 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किए और सौरव परमार ने 3 ओवर में 17 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए।

131 रनों का पीछा करने उतरी जय हिंद क्रिकेट क्लब ने 20.3 ओवर में अपना पूरा विकेट खोकर मात्र 95 रन हीं बना पाई, जिस में सर्वाधिक स्कोर आशीष कुमार का रहा जिन्होंने 57 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से कुल 22 रन बनाए जबकि प्रदीप पांडे ने 5 गेंद में 3 चौकों की मदद से 12 रन और निकेश सिंह ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके की मदद से 11 रन बनाए, बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर सके। लायंस क्रिकेट क्लब की तरफ से शशांक सिंह का शानदार गेंदबाजी रहा जिन्होंने 5 ओवरों में 4 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किए जबकि उसमें दो मेडन भी रहा, शशि सिंह और मंटू कुमार ने दो-दो विकेट प्राप्त किए, जबकि अमन यादव और सोनू कुमार सिंह ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। इस तरह से लायंस क्रिकेट क्लब ने यह मैच 35 रनों से जीत लिया।

आज के मैच के अंपायर चंद्रसेन मिश्रा और रमाकांत यादव रहे जबकि स्कोरर रजनीश कुमार रहे।आज के मैच में संयोजक संजय कुमार सिंह यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे। कल का मैच वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब और यंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!