बक्सर 18 मार्च: बुधवार 17 मार्च को खेले गये  बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में विश्वामित्र क्रिकेट क्लब ने सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब दलसागर को 11 रन के अंतर से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विश्वमित्र क्रिकेट क्लब ने अभिषेक के 52 रन के सहयोग से अपने सभी विकेट खोकर 164 रन का स्कोर बनाया। इसके अलावा आशीष ने 22, राहुल ने 10 रन का स्कोर किया। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सका। अतिरिक्त के रूप में 35 रन बने। सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब की तरफ से आदर्श , संदीप एवं निहाल ने दो-दो विकेट प्राप्त किया। शेष बल्लेबाज रन आउट हुए।

इसके जवाब में खेलते हुए सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 24.1 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 153 रन ही बना सकी। जिसमें निहाल ने सर्वाधिक 53 रन,निरंजन ने 34 तथा मधुकर ने 15 रनों का योगदान मुख्य रूप से किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में पहुंचने में नाकाम रहे ।अतिरिक्त के रूप में 27 रन बने। विश्वामित्र क्रिकेट क्लब की तरफ से राहुल, अमरेश, अमन तथा अरशद ने दो-दो विकेट जबकि राहुल वर्मा ने एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार एक रोमांचक मुकाबले में विश्वामित्र क्रिकेट क्लब 11 रन से जीत गया।

मैच में अंपायर कौशल राय तथा मृत्युंजय गोस्वामी थे जबकि स्कोरर जावेद अली थे। कल जूनियर डिवीजन का मैच खेला जाएगा। डुमराव क्रिकेट एकेडमी तथा डायमंड क्रिकेट क्लब,बक्सर के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर खेला जाएगा।