Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में हवाई अड्डा सीसी 34 रनों से विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में हवाई अड्डा सीसी 34 रनों से विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 19 मार्च: बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब ने बॉयज क्रिकेट क्लब को 34 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब ने 28 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 213 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें बिट्टू कुमार ने सर्वाधिक 44, मनीष कुमार ने 23, अभिषेक कुमार ने 20 ,अरुण कुमार ने नाबाद 18 तथा जयप्रकाश ने 16 रनों का योगदान किया ।शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 62 रन बने। बॉयज क्रिकेट क्लब की तरफ से अमन तथा विवेक ने तीन-तीन जबकि अभिषेक ने दो तथा आदित्य ने एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए बॉयज क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 28.1 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी। जिसमें प्रेम जयसवाल ने 33, आदित्य में 25, कौशल ने नाबाद 19, दीपू तथा विवेक ने 13-13 ,अमन ने 14, ऋषभ तथा विशाल ने 10-10 तथा अभिषेक ने 9 रन का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 26 रन बने। हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब की तरफ से अरुण ने , मनीष तथा कृष्णा ने दो-दो ,जबकि सूरज एवं अभिषेक ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

मैच में अंपायर मृत्युंजय गोस्वामी तथा धनंजय कुमार थे। जबकि स्कोरर विक्रम कुमार थे। मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावा काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे। कल का मैच युवराज क्रिकेट क्लब तथा डायमंड क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!