कटिहार 1 अप्रैल: डी.एस.कॉलेज के प्रांगण में कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी-डिवीजन जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का पहला मुकाबला टाइटन क्रिकेट क्लब बनाम शरीफगंज क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया।

देर से शुरू हुए आज मैच में टॉस शरीफगंज के कप्तान रेयाज़ अंसारी ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया! रमीज़ 24 बॉबी 26 तौसिब 23 और आलम के 20 रनो की बदौलत 23 ओवर में 152 रन ही बना पाई!
टाइटन के सौरव ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए शरीफगंज के 4 अहम विकेट चटकाए वो भी सिर्फ 14 रन खर्च करके उनके अलावा सूरज और आर्यन ने भी 2-2 विकेट लिए जबकी 1सफलता आयुष को मिली।

लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटन क्रिकेट क्लब ने 28.5 ओवर में 6 विकेट पे 153 रन बनाकर जीत हासिल की जिसमे अहम योगदान रहा आयुष कुमार 31, सौरव 28, मो.वाजउद्दीन 13 और आर्यन 15 नाबाद रनो का!
गेंदबाज़ी में शरीफगंज के मो. इस्लाम और राकिब ने 2-2 विकेट और रेयाज़ और बॉबी ने 1-1 विकेट लिए !
मेन ऑफ़ द मैच का इनाम सौरव को दिया गया। सुमाभो घोष और मो.अतीक़ ने निर्णायक की भूमिका निभाई जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की।

आज का दूसरा मैच सन्नी कोल्ट्स बनाम एल.डब्लू.सी के बिच हुआ जिसमे सन्नी कोल्ट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी की। सन्नी कोल्ट्स ने 23 ओवर में सभी विकेट खोकर 104 रन बनाये जिसमे हसन और जयदेव ने 24-24 रनो का योगदान दिया। एल.डब्लू.सी के कृष्णा ठाकुर ने धारदार गेंदबाज़ी करते हुए 14/4 विकेट उखाड़े जबकी आशीष रॉय ने 24/3 विकेट लिए!एल.डब्लू.सी ने मात्र 14.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया उनके सिद्धांत ने ने 21 जबकी पार्थ सार्थी ने 20 रन बनाये। सन्नी कोल्ट्स के आफताब ने 15/3 विकेट लिए। सिद्धांत सिंह को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया !

निर्णायक की भूमिका बिनय कुमार झा और हज़रत अली ने निभाई जबकी स्कोरिंग प्रियांशु शेखर सिंह और रौनक सिंह ने की। कल का मुकाबला डी.एस.कॉलेज में आजमनगर अमेज़िंग बनाम इंडियन क्रिकेट क्लब के बिच जबकी राजेंद्र स्टेडियम में बलरामपुर क्रिकेट अकादेमी बनाम हेमकुंज क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा सुबह 8:00 बजे से ये सुचना जिला संक्युक्त सचिव तौसीफ अख़्तर के द्वारा दी गयी!