बक्सर 4 अप्रैल:  जिला सीनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में विराट क्रिकेट क्लब ने बक्सर क्रिकेट एकेडमी को आसानी से 8 विकेट से पराजित कर दिया।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बक्सर क्रिकेट एकेडमी ने अपने सभी विकेट खोकर मात्र 92 रन का स्कोर बनाया।

जिसमें विजय ने नाबाद 21 तथा राहुल ने 13 रन का स्कोर किया।शेष बल्लेबाज 2 अंक में पहुंचने में नाकाम रहे।अतिरिक्त के रूप में 15 रन बने।विराट क्रिकेट क्लब की ओर से कप्तान विशाल गौरव ने 5 ओवर में 24 रन देकर चार विकेट झटके,पंकज ने 3 ओवर में 10 रन देकर 2,प्रशांत ने 3 ओवर में 3 रन देकर दो जबकि शाहबाज फरीदी एवं उत्सव में एक-एक विकेट प्राप्त किया।

93 रन के लक्ष्य को विराट क्रिकेट क्लब के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने आसानी से हासिल कर लिया।उत्सव ने नाबाद 24,पंकज ने 20,मनीष ने नाबाद 16 तथा विशाल सतजर ने 14 रन का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 22 रन बने। बक्सर क्रिकेट एकेडमी के एकमात्र सफल गेंदबाज इसरार ने दोनों विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार विराट क्रिकेट क्लब ने 8 विकेट से आसान जीत दर्ज की।

मैच में अंपायर आफताब आलम तथा विक्रम कुमार थे।जबकि स्कोरर जावेद अली थे।मैच के दौरान संघ के कोषाध्यक्ष संजय कुमार राय के अलावे कई वरिष्ठ खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे। कल का मैच सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब बनाम शाहिद भगत सिंह क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर खेला जाएगा।