Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद )जिला लीग में सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब 32 रन से विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद )जिला लीग में सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब 32 रन से विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 5 अप्रैल: बक्सर जिला सीनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब,दलसागर ने शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब, मांगराव को 32 रन से पराजित कर दिया।

शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब ने निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 119 रन का स्कोर खड़ा किया।जिसमें मधुकर ने 27, निहाल ने 22 तथा संतोष ने 20 रन का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 19 रन बने।शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से चंदन ने दो, सुमित, वसीम, प्रभात एवं मंटू ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब की पूरी टीम मात्र 87 रन बनाकर आउट हो गई। जिसमें मंटू ने नाबाद 25 रन,वसीम ने 13 रन का स्कोर किया। शेष कोई भी बल्लेबाज 2 अंक में पहुंच नहीं सके। अतिरिक्त के रूप में 21 रन बने। सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब की तरफ से निहाल ने 4 ओवर में 17 रन देकर चार विकेट, मधुकर ने 3 ओवर में 14 रन देकर तीन,विकेट जबकि संदीप, ओम जी तथा सोनू ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब ने मैच 32 रन से जीत लिया। मैच में अंपायर आफताब आलम तथा विक्रम कुमार थे। जबकि स्कोरर जावेद अली थे।

मैच के दौरान संघ के कोषाध्यक्ष संजय कुमार राय के अलावे कई वरिष्ठ खिलाड़ी मौजूद थे। कल का मैच टेन स्टार क्रिकेट क्लब, नई बाजार बनाम रतन देव क्रिकेट क्लब, तिवारीपुर के बीच हवाई अड्डे के ग्राउंड में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!