PATNA 20 मई: बिहार समेत पूरे देश में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है। खेल गतिविधियों पर अंकुश लगा है। क्रिकेट सहित सभी खेल बंद पड़े है। इस कोरोना महामारी के बीच खेलाड़ियो से बिहार क्रिकेट जगत के जाने माने पूर्व क्रिकेटर व पटना जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह ने एक अपील करते हुए कहा”

क्रिकेट की चिंता वर्तमान समय में न करें। फिलहाल आप अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। जब स्थिति ठीक होगी तो पटना जिला क्रिकेट संघ आपको मैच की सुविधाएं उपलब्ध करायेगा। यह अपील पटना समेत पूरे बिहार के क्रिकेटरों से की है।।

उन्होंने कहा कि पटना क्रिकेट लीग समेत मुद्दों पर लीग के आयोजन समिति के सदस्यों की वर्चुअल मीटिंग हुई जिसमें स्थिति सामान्य होने पर लीग को कोविड-19 के नियमों के अनुसार कराने संबंधी बातों व अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि अभी हम सबों को कोरोना वायरस से बच कर रहना होगा। खिलाड़ी सरकार द्वारा बनाये नियमों का पूरा पालन करें। जब स्थिति ठीक होगी तो हर हाल में क्रिकेट होगा। उन्होंने कहा कि पटना जिला क्रिकेट संघ जिले के सभी क्रिकेटरों को आश्वस्त करता है कि जब स्थिति ठीक होगी तो हर हाल में पटना जिला क्रिकेट लीग का आयोजन होगा।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी वर्तमान समय में घर पर रह कर अपने फिटनेस पर जरूर ध्यान दें। घर पर वे योगा समेत अन्य फिजिकल वर्क करें। योगा व फिजिकल वर्क से आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा। उन्होंने कहा कि पटना जिला क्रिकेट संघ स्थिति ठीक होने पर घरेलू लीग के अलावा अन्य टूर्नामेंटों व ट्रेनिंग सेशन की व्यवस्था अपने क्रिकेटरों के लिए करेगा।