Home Bihar बीसीए अध्यक्ष की बौखलाहट बता रही है की उनका भ्रष्टाचार चरम पर है: राशिद रौशन(सचिव प्रवक्ता)

बीसीए अध्यक्ष की बौखलाहट बता रही है की उनका भ्रष्टाचार चरम पर है: राशिद रौशन(सचिव प्रवक्ता)

by Khelbihar.com

PATNA 24 मई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार के प्रवक्ता राशिद रौशन ने बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी पर निशाना साधते हुए खेलबिहार से कहा कि” बीसीए अध्यक्ष के भ्रष्टाचार का घड़ा भर चुका है और उनकी चोरी पकड़ी न जाए अपने इसी डर के कारण वो लगातार आज सोमवार 24 मई 2021 को होने वाली एसजीएम बैठक में जिलों के पदाधिकारी के सामने सारा हथकंडा अपना रहे हैं।।

रौशन ने आगे कहा” सुनने में आया है की जिसने इनकी बात साफ नहीं मानी उनको धमकी भी दे रहे अब इस निचले स्तर पर ये पहुंच जायेंगे इसकी उम्मीद नहीं थी।

बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी के भ्रष्टाचार की प्रकाष्ठा चरम पर है और इसी विरोध के कारण वो घबराए हुए है और कभी अजय नारायण शर्मा तो कभी खुद अनाप शनाप बयान मीडिया में दिए जा रहे हैं।

सचिव प्रवक्ता ने कहा” आज जिस एक लाख रुपए जिलों को देने की बात कर रहे इस का प्रस्ताव बीसीए सचिव ने कॉम की मीटिंग में रखा था और साथ ही 3 लाख रुपए सालाना जिला क्रिकेट संघ को विकास के देना था लेकिन उस समय इसका विरोध अध्यक्ष के द्वारा ही किया गया था।दूसरे के कामों पर बिल फाड़ना इनकी पुरानी आदत है।

लेकिन बैंक संचालन पर रोक लगने का कारण किसी से छिपा नहीं वो क्रिकेट के विकास के लिए था इनके निजी सहयोगी और मित्रों को अवैध नियुक्ति कर मालामाल करने के लिए नहीं वैसे भी बीसीएल में करोड़ों के घपले का खबर जो आ रहा है उसमे भी गवर्निंग काउंसिल में इन्हीं के चहेते लोग है।

जितना हांकते हैं उतना करके भी दिखाना चाहिए अगर सही थे और रसूख वाले थे तो अबतक 18 कोशिश के बाद भी बैंक संचालन क्यों नही खुलवा पाए और आईजी रजिस्ट्रेशन क्यों लंबित है अध्यक्ष जी आपके आचरण से परिचित हो चुके हैं अब बीसीए के ये वो लोग नहीं जो आपके 1 रुपए में कार्यालय के नाम पर आपका समर्थन कर देंगे।

बीसीए को सींचने वाले लोग पूर्व कमिटी और जिला संघ के लोग को आप गलत कह रहे हैं आपको चार दिन आए हुई हैं और बीसीए को इस हालत में पहुंचा दिया।

आपको मालूम हो कि बीसीए सचिव गुट द्वारा आज 24 मई 2021 को एक ऑनलाइन वेबिनार एसजीएम होना है। बीते कल रविवार को इस बैठक में भाग लेने के लिए पूर्व सचिव रविशंकर सिंह से लेकर सचिव संजय कुमार ने बीसीए सदस्यो से आग्रह किया था।

जबकि बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी एवं बीसीए पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने सभी जिला संघ के सदस्यो से कहा था कि कुछ लोग बीसीए को फिर से अंधकार में ले जाने की साज़िश कर एक बैठक कर रहे है और जिला संघ के सदस्यों को ओछी राजनीति कर गुमराह करने की कोशिश कर रहे है।

हालांकि देखना है कि आज सचिव गुट द्वारा आयोजित एसजीएम में कौन कौन जिला संघ एवं बीसीए के पदाधिकारी अपनी उपस्थिति दर्ज करबाते है।

खेलबिहार के विश्वशनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में कुछ ऐसे जिला संघ के पदाधिकारी भाग लेंगे जो सचिव एवं अध्यक्ष दोनों गुटों के बनकर रहना चाहते है।लेकिन वह खुल कर किसी एक गुट का समर्थन नही करते है। इसके अलावे एक ऐसे व्यक्ति की भी उपस्थित होने की संभावना है जो दोनों गुट में फुट डालने का काम करते है।

बिहार की ताजा क्रिकेट की खबरों के लिए लाइक करें हमारे facbook पेज Khelbihar.com को।

Related Articles

error: Content is protected !!