Home Bihar बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी ने बीसीसीआई के एसजीएम की बैठक में लिया भाग।

बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी ने बीसीसीआई के एसजीएम की बैठक में लिया भाग।

by Khelbihar.com
  • बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी बीसीसीआई के एसजीएम की बैठक में शिरकत करते हुए।
  •  बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बीसीसीआई के एसजीएम की बैठक में लिया भाग।

 PATNA 29 मई : बीसीसीआई द्वारा पूर्व से निर्धारित भारतीय समयानुसार अपराहन 12:00 बजे से बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) की वर्चुअल विशेष आम सभा (एसजीएम) की बैठक आज आहूत की गई।

बीसीसीआई द्वारा आयोजित इस वर्चुअल एसजीएम की बैठक में शामिल होने के लिए बिहार क्रिकेट संघ के ऑफिशियल वेबसाइट पर 28 मई को इस वर्चुअल मीटिंग का लिंक भेज दिया गया था और बीसीए की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट ने बीसीसीआई की वर्चुअल एसजीएम की बैठक में शामिल होने के लिए बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को अधिकृत किया था।
जिसमें बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बिहार क्रिकेट संघ कि ओर से प्रतिनिधि के रूप में बीसीसीआई के इस वर्चुअल विशेष आम सभा की बैठक में शामिल हैं।

बीसीसीआई कि इस एसजीएम की बैठक में बिहार क्रिकेट संघ का प्रतिनिधित्व कर रहे बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी अपनी बारी आने पर बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों के बकाया राशि व स्पोटिंग स्टॉफों के बकाया राशि का भुगतान करने सहित बीसीसीआई द्वारा संघ को दी जाने वाली अनुदान राशि पर विशेष रूप से चर्चा करेंगे और अपनी बातों को मजबूती से रखते हुए बीसीए को अभिलंब अनुदान राशि मुहैया कराने का आग्रह भी करेंगे ।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने सभी पदाधिकारियों व खेल प्रेमियों से आग्रह करते हुए कहा है कि अब सभी लोगों को अपने स्वार्थ की भावना से ऊपर उठकर खेल भावना के साथ जुड़कर संघ और खेल व खिलाड़ियों के हित में कार्य करना चाहिए साथ हीं साथ भ्रामक अफवाह फैलाने वाले लोगों से कोसों दूर रहने की जरूरत है।

Related Articles

error: Content is protected !!