Home Bihar BCCIसचिव जय शाह चाहे तो बिहार क्रिकेट का विवाद 1 घंटे में हो जायेगा समाप्त : आदित्य वर्मा(CAB सचिव)

BCCIसचिव जय शाह चाहे तो बिहार क्रिकेट का विवाद 1 घंटे में हो जायेगा समाप्त : आदित्य वर्मा(CAB सचिव)

by Khelbihar.com

पटना 01 जून: बिहार क्रिकेट में गुटबाजी के कारण खिलाडी सहित पूरा क्रिकेट जगत पिछले 1 साल से ज्यादा समय से परेशान है। सभी ऐसी चाहते है की जल्द से जल्द यह गुटबाजी समाप्त हो और सभी बिहार में क्रिकेट के विकास पर ध्यान दे। ऐसे क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि” बीसीसीआई सचिव जय शाह चाहे तो एक घंटे में इस विवाद को समाप्त कर सकते है।

सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के नाम एक वीडियो जारी किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि” आपको पता है कि बिहार क्रिकेट में विवाद अपने चर्म सीमा पर है। अगर आप चाहे तो इस विवाद को 1 घंटे में खत्म कर सकते है। आप बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व पदाधिकारी गोपाल वोहरा,रविशंकर प्रसाद सिंह,प्रेम रंजन पटेल ,संजय कुमार जिनको असंबैधानिक तरीके से निकला गया उनको सभी को बुलाकर सारे ग्रुप के साथ एक बैठक करे। हमे पूरा उम्मीद है की यह विवाद समाप्त हो जायेगा और बिहार क्रिकेट पूरी ऊर्जा के साथ विकास करेगा।

इसके अलावे उन्होंने कहा ” आज आईसीसी के साथ हो रहे बैठक की सफलता का कामना भी कर रहा हु और पूरी उम्मीद है की बीसीसीआई के इस अपील को आईसीसी मानेगा और बीसीसीआई को एक महीने का समय वर्ल्डकप के लिए हमे दे देगा।

इस जारी विडिओ में जहा आदित्य वर्मा ने सभी ग्रुप के साथ बैठक करने की बात कही है जिस पर खेलबिहार ने श्री वर्मा से पूछा” पिछले साल दिसंबर माह के अंत में बीसीसीआई ने गुटबाज़ी को खत्म करने के लिए अपने अधिकारी को भेजा था और कहा गया था कि बीसीए की गुटबाजी खत्म हो गया है फिर भी बिहार में तो गुटबाजी जारी है। जिसपर उन्होंने कहा” बीसीसीआई ने कभी नहीं कहा है कि गुटबाजी खत्म हो गया है।

 

Related Articles

error: Content is protected !!