Home Bihar बिहार के क्रिकेटर विपिन सौरभ को विशेष ट्रेनिंग के लिए एलीट स्पोर्ट्स भेजा चेन्नई।

बिहार के क्रिकेटर विपिन सौरभ को विशेष ट्रेनिंग के लिए एलीट स्पोर्ट्स भेजा चेन्नई।

by Khelbihar.com

पटना 30 जून:  बिहार के विकेटकीपर बल्लेबाज विपिन सौरभ को एलीट स्पोट्र्स ने विशेष ट्रेनिंग के लिए चेन्नई भेजा है। चेन्नई में वे रामजी श्रीनिवासन के ट्रेनिंग एकेडमी में 10 दिन तक विशेष प्रशिक्षण लेंगे।

यह जानकारी एलीट स्पोट्र्स के निदेशक निशांत दयाल ने दी। विपिन सौरभ को एलीट स्पोट्र्स के वाइस प्रेसिडेंट अजीत द्विवेदी, वाइस प्रेसिडेंट गुरजीत सोनी और रुपक कुमार ने बधाई दी है। गौरतलब है कि हाल ही एलीट स्पोट्र्स ने विपिन सौरभ से पांच साल का करार किया है जिसमें उसने किट समेत अन्य सुविधाएं प्रदान करेगा।

निशांत दयाल ने कहा कि एलीट स्पोट्र्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो एवं अन्य कई दिग्गज क्रिकेटरों के साथ जुड़ा हुआ है। वायजू को टीम इंडिया तक पहुंचाने में इलीट स्पोट्र्स का बहुत बड़ा योगदान रहा है। एलीट स्पोट्र्स के वाइस प्रेसिडेंट गुरजीत सोनी ने कहा कि इलीट स्पोट्र्स खिलाड़ियों को बढ़ाने के लिए हमेशा काम करता रहता है।

विपिन सौरभ ने रवानगी से पूर्व कहा कि इस ट्रेनिंग से हमें काफी फायदा मिलेगा और खेल में निखार आयेगा। हम इस मदद के लिए एलीट स्पोट्र्स के शुक्रगुजार हैं।

गौरतलब है कि बिहार क्रिकेट लीग से विपिन सौरभ सुर्खियों में आये हैं। दरभंगा डायमंड्स की ओर से इस लीग में खेल रहे विपिन सौरभ ने शानदार बैटिंग की थी। बिपिन सौरभ ने बिहार क्रिकेट लीग में 6 मैचों में दो शतक, एक अर्धशतक के साथ सबसे ज्यादा 299 रन बनाये। उन्होंने कुल 19 छक्के और 27 चौके भी जमाए हैं। विकेट के पीछे कमाल दिखाते हुए सात को रन आउट किया। इसके पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित घरेलू टूर्नामेंटों में विपिन सौरभ ने बेहतर खेल दिखाया है।

Related Articles

error: Content is protected !!