Home Bihar बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता: रेयान, किशन एवं आशुतोष संयुक्त रूप से शीर्ष पर

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता: रेयान, किशन एवं आशुतोष संयुक्त रूप से शीर्ष पर

by Khelbihar.com
पटना : अखिल बिहार शतरंज संघ के तत्वावधान में लखीसराय जिला शतरंज संघ द्वारा लखीसराय के नगर भवन में आयोजित बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता के चौथे चक्र की समाप्ति के पश्चात चार अंको के साथ रेयान मोहम्मद, किशन कुमार एवं आशुतोष कुमार  संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रहर हैं।
आज बोर्ड नम्बर एक पर सफेद मोहरों के साथ खेल रहे शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी जहानाबाद के समीर कुमार को पटना के आशुतोष कुमार ने पराजित कर दिया । वहीं दो नम्बर बोर्ड पर एशियाई स्कूल शतरंज के विजेता रेयान मोहम्मद ने सफेद मोहरों से खेलते हुए पटना के हिमांशु हर्ष को हराया जबकि तीन नम्बर बोर्ड पर बेगूसराय के किशन ने सफेद मोहरों से किशनगंज के दिव्यांश कुमार सिंह को पराजित कर संयुक्त रूप से अग्रिम बढ़त बना ली है।
वहीं साढ़े तीन अंको के साथ चार खिलाड़ी संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर चल रहे हैं जिनमे मुजफ्फरपुर की मरियम फातिमा एवं पटना के राहुल , पीयूष एवं सुधीर कुमार सिन्हा हैं।
आज दूसरे दिन के खेल का उद्घाटन माननीय नगर उपसभापति श्री शिव शंकर राम एवं लखीसराय जिला मत्स्य पदाधिकारी  रंजीत कुमार के द्वारा चाल  चलकर उद्घाटन किया गया ।
आज चौथे चक्र के मुख्य परिणाम इस तरह रहे:
पटना के आशुतोष कुमार 4 ने जहानाबाद के समीर कुमार 3 को,पटना के रेयान मोहम्मद 4 ने पटना के हिमांशु हर्ष 3 को हराया
बेगूसराय के किशन कुमार  4 ने दिव्यांश कुमार सिंह 3 को, मुजफ्फरपुर की मरियम फातिमा 3.5 ने पटना के रूपेश बी रामचंद्र 3 को , पटना के सुधीर कुमार सिन्हा 3.5 ने मुंगेर के सी ए नारायण 2.5 को , पटना के राहुल 3.5  कुमार ने पटना के ही  शिवम वर्मा 2.5 को जबकि पटना के पीयूष कुमार 3.5 ने पटना के ही नीलेश कुमार 2.5 को पराजित किया।

Related Articles

error: Content is protected !!