Home Bihar बिहार राज्य सीनियर शतरंज  प्रतियोगिता-2024 में रेयान मोहम्मद शीर्ष पर मरियम एवं तबशिर संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर

बिहार राज्य सीनियर शतरंज  प्रतियोगिता-2024 में रेयान मोहम्मद शीर्ष पर मरियम एवं तबशिर संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर

by Khelbihar.com
पटना : अखिल बिहार शतरंज संघ के तत्वावधान में लखीसराय जिला शतरंज संघ द्वारा लखीसराय के नगर भवन में आयोजित बिहार राज्य सीनियर शतरंज चैम्पियनशिप के आठवें चक्र की समाप्ति के पश्चात आठ अंको के साथ रेयान मोहम्मद अकेले शीर्ष पर चल रहे हैं।
आज बोर्ड नम्बर एक पर काले मोहरों से खेलते हुए रेयान ने पटना के राहुल को
पराजित कर शत प्रतिशत अंको के साथ प्रतियोगिता में अपनी अग्रता बनाये हुए हैं। वहीं दो एवं तीन नम्बर बोर्ड पर क्रमशः मुजफ्फरपुर की मरियम फातिमा ने पटना के पीयूष को एवं पटना के तबशिर आलम ने पटना के ही आशुतोष को पराजित कर साढ़े छह अंको के साथ संयुक्त रूप से द्वितीय स्थान पर काबिज कर लिया है।
छह अंको के साथ तीसरे स्थान पर चल रहे पांच खिलाड़ियों ने भी टीम में स्थान
पाने हेतु अपनी दावेदारी बनाये रखी है। प्रथम बोर्ड पर रेयान से हारने के बावजूद पटना के राहुल छह अंको के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर बने हुए हैं।वहीं चार नम्बर बोर्ड पर किशनगंज के दिव्यांश ने काले मोहरों से खेलते हुए प्रतियोगिता के शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी समीर कुमार को , छह नम्बर बोर्ड पर बेगूसराय के किशन ने खगड़िया के शुभम को , सात नम्बर बोर्ड पर पटना के विजय ने पटना के शशिनन्द को एवं आठ नम्बर बोर्ड पर हिमांशु हर्ष ने देवांश केशरी को पराजित कर छह अंको के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर बना लिया है।

आठवें चक्र के पश्चात शीर्ष पर चल रहे खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है:

1.रेयान मोहम्मद , पटना-8 अंक
2.मरियम फातिमा-मुजफ्फरपुर-6.5 अंक
3.मो. तबशिर आलम-पटना-6.5 अंक
4.राहुल कुमार-पटना-6 अंक
5.दिव्यांश कुमार सिंह-किशनगंज-6अंक
6.विजय कुमार-पटना-6 अंक
7.हिमांशु हर्ष-पटना-6 अंक
8.किशन कुमार-बेगूसराय-6 अंक
9.पीयूष कुमार-पटना-5.5 अंक
10.सुधीर कुमार सिन्हा-पटना-5.5 अंक

Related Articles

error: Content is protected !!