Home Bihar cricket association News, विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16:-बिहार के कप्तान आदित्य राज का जलबा 76 रन देकर लिए 7 विकेट,

विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16:-बिहार के कप्तान आदित्य राज का जलबा 76 रन देकर लिए 7 विकेट,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बीसीसीआई द्वारा आयोजित विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 टूर्नामेंट में गुरुवार को बिहार का मुकाबला त्रिपुरा के साथ हुआ जिसमे बिहार के आदित्य राज ने जो बिहार अंडर-16 टीम के कप्तान है उन्होंने खतरनाक गेंदबाजी का नजारा पेस किया ।।

त्रिपुरा को 184 रनों पर पहले दिन समेट दिया जिसमें अकेले आदित्य राज ने 76 रन देकर कुल सात विकेट लिए,
त्रिपुरा टॉस जीतकर बैटिंग चुना और बिहार के अभिषेक आनंद ने ओपनर बल्लेबाज शुभ्रादीप को आउट कर त्रिपुरा टीम को पहला झटका दिया। इसके बाद नवरुण और अरजीत ने मिल कर त्रिपुरा की पारी को संभाला और इन दोनों के बीच 45 रनों की साझेदारी हुई।

हालांकि इसके बाद आदित्य राज ने त्रिपुरा की पारी को लड़खड़ा दिया  त्रिपुरा की ढहती पारी को सयान और दिपांतु चक्रवर्ती ने मिल कर संभाला और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। त्रिपुरा की टीम 67.5 ओवर में 184 रनों पर सिमट गई। दिपांतु ने नाबाद 58, सयान ने 36, सयान दास ने 16, अरजीत ने 39, नवरुण ने 14 रन बनाये।

बिहार की ओर से आदित्य राज ने 76 रन देकर 7, रौशन कुमार सिंह ने 29 रन देकर 2, अभिषेक आनंद ने 29 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

बिहार ने अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 36 रन बना लिये हैं। यश राज सिंह 15 रन बना कर आउट हो चुके हैं। राजपाल चौधरी 13 और दीपेश कुमार गुप्ता बिना खाता खोले विकेट पर टिके हुए हैं। कल मैच का दूसरा दिन है।

Related Articles

error: Content is protected !!