Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET क्रिकेट संघ बिलासपुर जिले के पुरुष खिलाड़ियों का ट्रायल कल से होंगे प्रारंभ,देखे कैसे दे सकते है ट्रायल

क्रिकेट संघ बिलासपुर जिले के पुरुष खिलाड़ियों का ट्रायल कल से होंगे प्रारंभ,देखे कैसे दे सकते है ट्रायल

by Khelbihar.com

बिलासपुर 14 जुलाई : छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार सत्र 2021-22  के लिए पुरुष वर्ग के सभी वर्ग का ट्रायल प्रारंभ होने जा रहा है। क्रिकेट संघ बिलासपुर द्वारा जिले में ट्रायल दिनांक 15 जुलाई से प्रारंभ कर रही है। इसकी जानकारी देते हुए बिलासपुर क्रिकेट संघ के सचिव विंटेश अग्रवल ने खेलमीडिया को दी है।

उन्होंने कहा है ” सर्वप्रथम 15 जुलाई को अंडर-19,16 जुलाई को अंडर 16 एवं सीनियर का ट्रायल 18 जुलाई 2021 को लिया जाएगा जिसमें खिलाड़ियों के तकनीक और बल्लेबाजी और गेंदबाजी के कौशल के अनुसार चयन किया जायेगा। ट्रायल के पश्चात 15 – 15 खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा। जो छत्तीसगढ स्टेट के लिए ट्रायल के किया जायेगा,जो दिनांक 23 जुलाई को अंडर 19 और 27 जुलाई को अंडर 16 को होगा,उसके पश्चात छत्तीसगढ स्टेट कैंप के लिए चयन किया जायेगा

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के निर्देश अनुसार अंडर 16 का कट ऑफ डेट 1 सितंबर 2005, अंडर-19 के कट ऑफ डेट 1 सितंबर 2002 तय किया गया है। जिसके लिए क्रिकेट संघ बिलासपुर के कार्यालय सरजूबगीचा मशानगंज में सुबह 11 बजे से खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन और रेनुअल किया जा रहा है।

उन्होंने आगे बताया कि” क्रिकेट संघ बिलासपुर द्वारा आयोजित क्रिकेट ट्रायल के लिए सभी खिलाड़ियों को प्रातः 9:00 बजे बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में उपस्थित होना है और सभी खिलाड़ियों को सफेद वेशभूषा और अपने स्वयं के किट लेकर आना अनिवार्य है ट्रायल के दिन सभी खिलाड़ियों को अपने सभी डॉक्यूमेंट जैसे 6 साल के मार्कशीट,आधारकार्ड और जन्म प्रमाणपत्र के फोटो कॉपी और पासपोर्ट साइज फोटो और 500 रुपए जमा करने होंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!