Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर पाए गए करोना पोजेटिव

भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर पाए गए करोना पोजेटिव

by Khelbihar.com

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है जहाँ इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है लेकिन एक ख़बर कोरोना को लेकर आ रही है कि एक भारतीय खिलाड़ी करोना पोजेटिव पाए गए है।

मीडिया खबरों के मुताबिक भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट पॉज़ीटिव पाया गया है। हालांकि, एक खिलाड़ी का टेस्ट बाद में नेगेटिव भी आ गया है लेकिन इस समय इन दोनों खिलाड़ियों को क्वारंटीन में भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद तीन हफ्ते के ब्रेक पर थी लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद ये ब्रेक भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

ये खबर तब सामने आई है जब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कुछ ही दिन पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट को एक ईमेल भेजकर COVID-19 के बढ़ते मामलों के बारे में चेतावनी दी थी। आपको बता दें कि अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम को डरहम में बायो बबल में फिर से इकट्ठा होना है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई को बताया, “हां, खिलाड़ियों में से एक पॉज़ीटिव पाया गया है, हालांकि, वह एक परिचित के घर पर क्वारंटीन में है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम के लिए ट्रैवल नहीं करेगा।”

वहीं, अगर क्रिकबज की मानें, तो मौजूदा भारतीय टेस्ट शिविर में एक से अधिक पॉज़ीटिव मामले हो सकते हैं। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि भारतीय खिलाड़ी 20-22 जुलाई तक डरहम में काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!