Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ हेमन सुपर लीग:-विश्वजीत और अर्णव ने 60 – 60 रनों के कारण नालंदा टीम कैमूर के खिलाफ मजबूत।।

हेमन सुपर लीग:-विश्वजीत और अर्णव ने 60 – 60 रनों के कारण नालंदा टीम कैमूर के खिलाफ मजबूत।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।भागलपुर।।

बीसीए के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग में कैमूर के खिलाफ नालंदा की पहली पारी 239 रनों पर सिमट गई । जवाब में केमूर ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 30 ओवर में 2 विकेट पर 95 रन बना लिये हैं ।

शहर के सैडस कंपाउंड में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस कैमूर । ने जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया । पहले दिन नालंदा की टीम ने 59 . 5 ओवर खेलकर 10 विकेट खोकर 239 रन बनाए । विश्वजीत और अर्णव ने 60 – 60 रनों की , मुन्ना ने 34 , रश्मिकांत ने 32 रनों की शानदार पारी खेली । विकास पटेल ने 4 , सुफियान और अलीजन आलम ने दो – दो विकेट लिये । कैमूर की टीम पहले दिन 30 ओवर खेलकर 2 विकेट के नुकसान पर 95 रन बना चुकी है । विकास ने नाबाद 54 और अर्जुन ने नावाद 13 रन बना कर खेल रहे हैं । अर्णव और अजीत ने एक – एक विकेट लिये हैं ।

मौके पर डॉ . आनंद मिश्रा , सुबीर मुखर्जी , मो . फारूक आजम , डॉ . जयशंकर ठाकुर , बैधनाथ मिश्रा , अमरेश कुमार , पिच क्यूरेटर संजय कुमार आदि उपस्थित थे । वहीं निर्णायक की भूमिका सुनील कुमार ( पटना ) और अभय कुमार ( भागलपुर ) ने , स्कोरर की भूमिका धर्मजय ने निभाई।।

Related Articles

error: Content is protected !!