Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ हेमन ट्रॉफी फाइनल:-मंगल मेहरूर के नबाद शतक119*रनों से बोर्ड एल्वेन पहले दिन मजबूत।

हेमन ट्रॉफी फाइनल:-मंगल मेहरूर के नबाद शतक119*रनों से बोर्ड एल्वेन पहले दिन मजबूत।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

भागलपुर::बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी सुपर लीग के तीन दिवसीय फाइनल मैच में शुक्रवार को सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।

पहले दिन के पहले पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भागलपुर की टीम 43.2 ओवर में 136 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। भागलपुर की ओर से बल्लेबाजी में आमिर ने सर्वाधिक 32 रन बनाए। अरशद 21 रन, आनंद ने 20 रन बनाए। बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से गेंदबाजी में आशुतोष अमन ने 16 ओवर में 42 रन देकर 3 विकेट, शिवम ने 7 ओवर 16 रन देकर 3 विकेट, शब्बीर खान ने 8.2 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट लिये।

मंगल महरूर 119 रन

वहीं पहली पारी खेलने उतरी बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की टीम पहले दिन 41 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 199 रन बना चुकी है। इसी के साथ बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने पहले दिन भागलपुर पर 63 रनों की बढ़त बना ली है। बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से बल्लेबाजी में मंगल मेहरू ने नबाद 119 रनों की शतकीय की पारी खेली है, जिसमें उन्होंने 2 छक्के और 17 चौके लगाए हैं। दिन का खेल खत्म होने तक क्रीच पर मंगल मेहरू और केशव कुमार डटे हुए थे। इसके अलावा रहमतुल्लाह ने 38 रनों की पारी खेली। भागलपुर की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक ने 18 ओवर 71 रन देकर 3 विकेट लिये। सचिन और आमिर ने एक-एक विकेट लिये।

मैच का उद्घाटन उप विकास आयुक्त सुनील कुमार ने किया। मौके पर भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नरेंद्र शंकर सहाय, सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, बीसीए के मैच कन्वेनर सुबीर मुखर्जी, अमरेश कुमार, फारूक आजम, जगदीश शर्मा, नसर आलम, डाॅ. जयशंकर ठाकुर, डॉ. विश्वनाथ, बैद्यनाथ मिश्रा, करूण सिंह आदि मौजूद थे। मैच में निर्णायक आशीष सिन्हा (पटना), वेद प्रकाश (मोतिहारी) थे। स्कोरर धर्मजंय, कॉमेंटेटर संजीव चौधरी और नवल जी थे।

Related Articles

error: Content is protected !!