Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ आदित्य वर्मा के पत्र पर क्या बोले बीसीए मीडिया कमिटी देखे पूरी न्यूज़।।

आदित्य वर्मा के पत्र पर क्या बोले बीसीए मीडिया कमिटी देखे पूरी न्यूज़।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना:आपको बता दे कि 28 मई को बीसीसीआई के पदाधिकारियों तथा अन्य राज्य क्रिकेट संघ को पत्र लिख आदित्य वर्मा ने न्याय की मांग की थी।

इसके जबाब में बीसीए के मीडिया कमिटी के चेयरमैन संजीव कुमार मिश्र तथा संयोजक संतोष झा ने खेलबिहार न्यूज़ को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि संसोधन उसी संस्था का होता है, जिसका निबंधन होता है और संसोधन के लिए आवेदन विहित प्रपत्रों के साथ निबंधन महानिरीक्षक के कार्यालय में दिया जा चुका है।।

लोढ़ा कमेटी के आलोक में बीसीए के संविधान में संशोधन कर निबंधन विभाग में जमा कराया जा चुका है, विदित हो कि लोढ़ा कमेटी के संसोधनों के आलोक में बीसीए के द्वारा दिनांक 2 सितंबर 2018 को बीसीए की विषेष आम सभा में संविधान में संशोधन किया जा चुका है ।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने जो संसोधन के लिए बिहार सरकार को दिया है, उस पर कारवाई हो रही है ।संसोधन प्रक्रिया के तहत कुछ प्रपत्रों की मांग की गई है, जिसे बीसीए के चुनाव के प्रत्यासा में अबतक नहीं प्रस्तुत किया गया है, चुनाव के लिए बीसीसीआई को बीसीए के चुनाव अधिकारी के द्वारा भेजा जा चूका है। उम्मीद करते हैं कि शीघ्र बीसीए के चुनाव होंगे ।

संसोधन की प्रक्रिया आवश्यकतानुसार होती रहेगी, जब भी सीओए (बीसीसीआई) या सर्वोच्च न्यायालय का आदेश / निर्देश होगा संविधान में संशोधन कराया जाएगा, इससे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के निबंधन से नहीं जोड़ा जा सकता ।

जहाँ तक आदित्य बर्मा का सवाल है, तो उनकी मंशा बिहार में क्रिकेट को सुनियोजित तरीके से बंद करने की है। इसे पूरे बिहार के क्रिकेटर और क्रिकेट से जुड़े व्यक्ति बारीकी से देख भी रहे हैं और समझ भी रहे हैं। ये बिहार क्रिकेट के माहौल को खराब करने, खिलाड़ियों का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं जो गलत है ।

Related Articles

error: Content is protected !!