Home अन्य खेल बिहार के क्रिकेटरों ने स्टेडियम वापसी को लेकर बिहार के खेलमंत्री से किया मुलाकात।

बिहार के क्रिकेटरों ने स्टेडियम वापसी को लेकर बिहार के खेलमंत्री से किया मुलाकात।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। रूपक कुमार के नेतृत्व में बिहार के क्रिकेटरों का एक मंडल ने बिहार के नए खेलमंत्री प्रमोद कुमार से मुलाकात किया और बिहार में खेलमंत्री बनने पर उन्हें बधाई दी।

रूपक कुमार बताते है कि उन्होंने यह मुलाकात मोइनुल हक स्टेडियम की पुनः क्रिकेटरों को देने के मांग के लिए की है उन्होंने मांग की है कि हम लोगों को खेल के लिए मैदान उपलब्ध कराया जाये. फिर से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को मोइनुल हक स्टेडियम को वापस कर दिया जाये. ताकि राज्य में क्रिकेट के भविष्य को संवारा जा सके

उन्होंने खेलमंत्री को आवेदन सौंपा है, जिसमें मोइनुल हक स्टेडियम को वापस खिलाड़ियों को देने की मांग की है. इस आवेदन में उन्होंने लिखा है कि मोइनुल हक स्टेडियम नहीं होने की वजह से हमारे यहां बड़े टूर्नामेंटों का आयोजन नहीं हो पा रहा है वहीं हम अपने को बड़े टूर्नामेंट के लिए नहीं तैयार कर पा रहे हैं. क्योंकि राज्य में उसके अलावा कोई अन्य बेहतर क्रिकेट ग्राउंड नहीं है,

खेलमंत्री ने इस आवेदन पर तुरंत कार्रवाई करते हुए अपर सचिव से राय मांगा है और खिलाड़ियो को आश्वासन दिया है कि, जल्द हीं सकारात्मक निर्णय मोइनुल हक स्टेडियम के बारे में लिया जायेगा.

इस प्रतिनिधि मंडल में अंडर-19 के स्टेट प्येर रूपक कुमार, वरीय क्रिकेटर अरुण कुमार सिंह, पवन कुमार सिंह, दीपू कुमार, मनीष कुमार, कुंदन कुमार सिंह, सुधीर कुमार, सरोज कुमार सिंह, जनारवी राय, हर्ष राज, राजकुमार, संजीव कमार झा व अन्य मौजूद थे.

Related Articles

error: Content is protected !!