Home पटना क्रिकेट पटना जिला का क्रिकेट ग्राउंड में कम न्यायालय में ज्यादा हो रहा है,देखे पूरी खबर।

पटना जिला का क्रिकेट ग्राउंड में कम न्यायालय में ज्यादा हो रहा है,देखे पूरी खबर।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना ।। बहुत दिनों से पटना जिला क्रिकेट संघ को लेकर सवाल उठ रहे है कि पटना जिला लीग कब होगा क्योंकि बीसीए ने जितने भी टूर्नामेंट करबाए है पटना जिला क्रिकेट टीम बनाने के लिए 3 सदस्य कमिटी को गठित किया था और संजोग की जितने भी टीम तीन-सदस्य कमिटी ने चुनी थी वह एक भी टूर्नामेंट में सफल होते नही दिखी इसका कारण इस साल पटना जिला क्रिकेट लीग नही होना बताया जा रहा है।।

हाल ही में कुछ दिन पहले पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी थी कि जो मामला कोर्ट में निलंबित थी उसकी रिपोर्ट आ गई है और उसे न्याय मिला है और उन्हीने पटना जिला क्रिकेट लीग और इसमें भाग लेने के लिए क्लब और एकेडमी का रजिस्ट्रेशन भी 6 और 7 जुलाई को होने की तिथि घोषित की थी।।

लेकिन उससे पहले मीडिया में एक खबर और आई है कि पटना जिला क्रिकेट संघ में क्लब और एकेडमी का रजिस्ट्रेशन की तिथि को स्थगित कर दिया गया था और अध्यक्ष पर झूठा भ्रम फैंलाने का आरोप भी लगया गया था जिसमे कहा जा रहा था कि जब न्यायालय ने कोई सुनबाई या कोई फैसला ही नही किया तो अध्यक्ष महोदय किस बात पर ऐसा कह रहे है कि उनको न्यायालय से आदेश मिल गया है।।

अब देखिए आगे क्या हुआ

बस इसके एक -दो दिन बाद फिर पीडीसीए अध्यक्ष ने बताया कि जो लोग ये भ्रम फैलाने ने लगे है कि कोर्ट ने आदेश नही दिया वह कोर्ट जाकर जानकारी ले सकते है और इसके साथ ही कहा कि 6 और 7 को बहुत से क्लब ने रजिस्ट्रेशन करबाए है।

अब देखना है कि आखिर पटना में क्रिकेट का फिर से कब लौटता है बहुत से बच्चे का ये भी कहना है लीग नही होने से उसकी एक साल की मेहनत बर्बाद हो गयी लीग होता तो परफॉर्मेंस कर पटना जिला टीम में जगह बना पाता।।

Related Articles

error: Content is protected !!