Home पटना क्रिकेट जहानाबाद:-एपीजे अब्दुल कलाम युवा संघ का बैठक सम्पन्न,क्रिकेट और फुटबॉल टूर्नामेंट जल्द होंगे।

जहानाबाद:-एपीजे अब्दुल कलाम युवा संघ का बैठक सम्पन्न,क्रिकेट और फुटबॉल टूर्नामेंट जल्द होंगे।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद।। रविवार को मखदुमपुर में एपीजे अब्दुल कलाम युवा संघ का बैठक संघ के अध्यक्ष निशान्त मिश्रा के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।प्रत्येक वर्ष अगस्त महीने के द्वितीय सप्ताह में आयोजित होने वाले युवा खेल महोत्सव को इस बार वृहद रूप देते हुए अंतर पंचायत स्तर पर आठ चयनित पंचायत की टीमों के खिलाड़ियों को चिन्हित कर क्रिकेट और फुटबॉल की टीम बनाकर मैच आयोजित करने पर आम सहमति बनी।

टीम चयन की प्रक्रिया इच्छुक पंचायत के मुखिया के पहल पर जल्द ही आरम्भ कर दिया जाएगा,यदि किसी पंचायत के मुखिया इच्छुक नही होंगे तो उस अवस्था मे संघ के सदस्य उस पंचायत में टीम चयन की प्रक्रिया को अंतिम रूप देंगे।खिलाड़ी पंचायत से बाहर के नही होंगे।पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर इच्छुक पंचायत की टीमों को मौका दिया जाएगा।ज्ञात हो कि पूरे मखदुमपुर में नगर पंचायत सहित 23 पंचायत हैं।

संघ द्वारा चयनित आठों पंचायतों में खेलने वाले सभी खिलाड़ियों में से सबसे प्रतिभावान खिलाड़ियों को चुन कर 15 सदस्यीय टीम बनाई जाएगी और उन्हें जिला स्तर पर अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका दिलवाई जाएगी।इस बैठक में आयोजन से संबंधित और भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए और साथ ही संघ का एक प्रतिनिधि मंडल स्थानीय विधायक श्री सूबेदार दास से मिलने उनके ग्राम आवास पर गई और मखदुमपुर गांधी मैदान का घेराबंदी और सौन्द्रीयकरण कि मांग रखी।

स्थानीय विधायक ने विधानसभा सत्र के बाद अविलंब एक आवेदन लेकर संघ के प्रतिनिधि मंडल को पटना बुलाया है और स्थानीय युवाओं और खिलाड़ियों के लिए खेल मैदान को बहुत जल्द चकाचक करने का वादा किया।आज के इस बैठक में और प्रतिनिधि मंडल में संघ के सचिव डीके पाल,कोषाध्यक्ष मनीष कुमार,संयुक्त सचिव राजकिशोर यादव,सदस्य एवं वार्ड पार्षद राजेश कुमार पप्पू,सुनील कुमार,शशिकांत शर्मा,अखिलेश पासवान,राजेश कुमार इत्यादि शामिल थे।

Related Articles

error: Content is protected !!