Home अंडर-16 बिहार ब्रेकिंग:-यह खिलाड़ी एक सीजन में तीन जिले से पंजीयन करा खेला लीग,

बिहार ब्रेकिंग:-यह खिलाड़ी एक सीजन में तीन जिले से पंजीयन करा खेला लीग,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट में कुछ भी मुम्किन है जी हा किसी खिलाड़ी को एक डिस्ट्रिक में लीग खेलेंगे के लिए मेहनत करनी पड़ती है तो कोई एक नही दो नही बल्कि पूरे तीन जिला से डिस्टिक लीग खेलते है वह भी एक ही सीजन में।।

सारण का एक ऐसा ही क्रिकेटर है जिसका नाम प्रतीक वत्स है ,यह खिलाडी मूल्य रूप से सारण जिला के सोनपुर ब्लॉक के बरबट्टा के रहने वाला है। इसकी जानकारी वैशाली जिला क्रिकेट संघ में रजिस्ट्रेशन के समय दिए गए आधार कार्ड और अन्य कागजातों से मिलता है।।

प्रतीक ने इसी साल वैशाली जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सोनपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से खेला है,जब बिहार क्रिकेट संघ ने अंडर-16 टीम के मेडिकल और प्रमाण पत्र जांच के लिए लिस्ट जारी की तो पता चला कि उसका नाम तो खगड़िया जिला की ओर से है।।यही नही वह नवादा जिला क्रिकेट लीग भी खेल चुका है।

बिहार क्रिकेट में ऐसा होना आम बात हो गया है आपको बता दे कि हाल ही में अंडर-16 ट्राइल में पटना जिला के लिए एक खिलाड़ी ने दिया था उसका चयन भी हो गया बाद में पता चला कि वह इसी सीजन में जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में भी रजिस्टर है इसपे पटना जिला क्रिकेट संघ ने उसे निलंबित कर दिया था।।

खेलबिहार कोई भी ख़िलाडी की छमता पर बिल्कुल भी सवाल नही उठा रहा है सवाल यह है कि बिहार क्रिकेट में इतनी चूक क्यो हो रही है ,अब देखना है कि बीसीए या जिला यूनिट इसपर क्या कदम उठाते है।।

Related Articles

error: Content is protected !!