Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ ध्यानचंद की जयंती केंद्रीय विध्यालय पटना ने धूम-दाम से मनाया,

ध्यानचंद की जयंती केंद्रीय विध्यालय पटना ने धूम-दाम से मनाया,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद जी के जयंती एवं राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य पर केंद्रीय विध्यालय बेली रोड ने धूम धाम से खेल दिवस मनाया जहाँ विभिन्न खेल विधा में खिलाड़ियों ने भाग लिया ।


जिसमे हॉकी , कबड्डी मुख्य रूप से रहे इस प्रतियोगी का शुभारंभ विधालय के प्राचार्य आदरणीय श्री पी के सिंह के द्वरा हुआ एवं खिलाडियों को संबोधित कीया गया, प्राचार्य ने खिलाड़ियों को मेजर ध्यानचंद जी की जीवन से जुड़ी कई बाते बताया और उनसे सीख लेकर आगे बढ़ने की सलाह दिया।।

खेलो इंडिया की जम कर सराहना किए और प्रधानमंत्री जी के द्वरा फिट इंडिया मुहिम को देश के युवा पीढ़ी के लिए वरदान बताया । इस क्रम में श्री गौरव सिंह शारीरिक शिक्षक ने भी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए खिलाडियों को अपने खेल को सही दिशा देने के लिए कई सलाह दिए साथ आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद भी दिए।


इस प्रतियोगिता में कबड्डी का फाइनल बालका वर्ग में रेड हाउस और ग्रीन के बीच खेला गया जहाँ रेड हाउस ने 22-12से शानदार जीत दर्ज की वही बालिका वर्ग में येलौ हाउस और ब्लू हाउस के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जहाँ रोमांचक मुकाबले में 22-20से ब्लू हाउस ने जीत दर्ज कीया , इस मैच के निर्णायक अशोक सिंह एवं राणा प्रताप सिंह थे , खिलाडियों को पुरस्कार वितरण उप प्राचार्य श्री आर डी सर के हाथो हुआ एवं प्रतियोगिता का धन्यवाद ज्ञापन बलराम सर के द्वरा हुआ।

Related Articles

error: Content is protected !!