Home बिहार अन्य खेल बिहार बाउल्स टीम का चयन 30 को पटना में

बिहार बाउल्स टीम का चयन 30 को पटना में

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:शिरडी ( महाराष्ट्र ) में 3 से 5 जनवरी तक आयोजित होने वाली दूसरी सीनियर राष्ट्रीय बाउल्स स्पोर्ट्स चैंपियनशिप ( पुरूष व महिला ) में भाग लेने वाली बिहार बाउल्स स्पोर्ट्स टीम के चयन के लिए एकदिवसीय चयन प्रतियोगिता का आयोजन महंत हनुमान शरण उच्च विद्यालय मैनपुरा,पटना में 30 दिसंबर को किया जायेगा।

इस बात की जानकारी देते हुए बाउल्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव गौरी शंकर ने बताया कि बिहार टीम के चयन के लिए संघ के कोषाध्यक्ष ज्योति कुमार के अध्यक्षता में पाँच सदस्यीय चयन समिति का गठन किया गया है जबकि संयुक्त सचिव अमित कुमार सिंह,वर्षा कुमारी,अशोक कुमार,राज कुमार सदस्य होंगे। बाउल्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ बिहार के उपाध्यक्ष सुजय सौरभ ने बताया कि चयन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी अपने साथ आधार कार्ड व दो पासपोर्ट साइज का फोटोग्राफ अनिवार्य रूप से लायेंगे।


संघ के संयुक्त सचिव अमित कुमार सिंह ने बताया कि चयन प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर 6 पुरुष व 6 महिला खिलड़ियों का चयन किया जायेगा। राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बिहार की टीम सिंगल्स, डबल्स एवं मिक्स्ड डबल्स इवेंट्स में सहभागिता करेगी।संघ के कोषाध्यक्ष ज्योति कुमार ने कहा कि बिहार बाउल्स स्पोर्ट्स की टीम पहली बार राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगी। इसी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के प्रदर्शन के आधार पर अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!