Home Bihar cricket association News, सीके नायडू क्रिकेट : ओड़िसा के 332 रनों के जवाब में बिहार की टीम 224 रनों पर सिमटी

सीके नायडू क्रिकेट : ओड़िसा के 332 रनों के जवाब में बिहार की टीम 224 रनों पर सिमटी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित कर्नल सीके नायडू चारदिवसीय मैच के पहले दिन बिहार के खिलाफ ओड़िशा ने ने पहली पारिमे 332 रनों का स्कोर खड़ा किया , जिसके जवाब में बिहार की पूरी पारी 224 रनों पर सिमट गयी . पहली पारी के आधार पर ओड़िसा को 108 रनों की बढ़त प्राप्त हुई.  

बलानगीर (ओड़िशा) के गांधी स्टेडियम में चल रहे इस मुकाबले के दुसरे दिन ओड़िसा की टीम छह विकेट पर 262 रनों से आगे खेलना प्रारंभ किया और ओड़िसा की पूरी पारी 332 रन बनाकर आउट हुई. ओड़िसा की ओर से पहली पारी में बिनीत ने 35 , अमृत 98 सौरव 74, सौभाग्य, तारनी  और शुभम शून्य , स्वस्तिक 13 , कार्तिक 58, अयस्कांत 9, हर्षित 33, और प्रीत कुमार ने एक रन (नाबाद) का योगदान दिया. बिहार की ओर से गेंदबाजी करते हुए सचिन और प्रशांत ने 3-3 तथा सब्बीर और अमरजीत ने दो-दो विकेट लिए.

332 रनों के पहली पारी के जवाब में खेलने उतरी बिहार की टीम 224 रन बनाकर आल आउट हो गयी . बिहार की ओरहर्ष राज ने नाबाद 113 रन बनाये तो अमरजीत 28, सतीश 22, सचिन 16 , गनी , उत्कर्ष , ए अहमद, पवन  तथा सब्बीर ने शून्य तो प्रशांत ने 6 रन बनाकर अपना विकेट खोया. ओड़िसा की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रीत ने 5 , अयस्कांत ने तीन और हर्षित ने एक विकेट लिए जबकि एक खिलाडी को रन आउट का शिकार होना पड़ा.

दूसरी पारी में ओड़िसा शून्य पर विना कोई विकेट खोये खेल रही रही. ओड़िसा के दोनों सलामी बल्लेबाज बिनीत और अमृत शून्य पर नाबाद है. दूसरी पारी में ओड़िसा मात्र एक हीं ओवर खेल पायी.

Related Articles

error: Content is protected !!