Home Bihar cricket association News, बिहार अंडर-23 टीम में कटिहार के सूरज शर्मा के चयन पर केडीसीए पदाधिकारियों ने दिया बधाई।

बिहार अंडर-23 टीम में कटिहार के सूरज शर्मा के चयन पर केडीसीए पदाधिकारियों ने दिया बधाई।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar:बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जूनियर चयन समिति के द्वारा 27 दिसंबर से ऊर्जा स्टेडियम में सी. के.नायडू अंडर 23 में मेघालय के खिलाफ होने वाले मैच में बिहार की टीम में सूरज शर्मा को शामिल किया गया,इस बात की जानकारी कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रितेश कुमार ने दी !

साथ ही सूरज शर्मा के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी,बधाई देने वालो में मुख्य रूप से उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह,संयुक्त सचिव तौसीफ अख्तर,कोशाध्यक्ष सज्जाद आलम,प्लेयर एसोसिएशन के अध्य्क्ष प्रताप बनर्जी,सदस्य मनीष कुमार,संजीव सिंह,चयन समिति के चेयरमैन जयंत मल्लिक,चयन समिति के सदस्य अर्णव चटोपध्याय, राजू दास, कार्यालय सचिव फिरोज रज़ा,कटिहार स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष नैय्यर मसूद खान, उपाध्यक्ष राजीव राज, सचिव गुलाम हैदर,संयुक्त सचिव सुजीत सिंह (पप्पू ) कोषाध्यक्ष हुज़ैर अहमद, अंकित भास्कर झा ने कटीहार स्पोर्टिंग क्लब के कप्तान सूरज शर्मा को दिली मुबारकबाद दी,

साथ ही वरिष्ठ खिलाड़ी भानु प्रताप सिंह ,शशि सिंह,फूलो झा,विशाल यादव, मुकेश यादव, रिज़वान काज़मी,रिज़वान अंसारी अर्जुन यादव सहित तमाम खिलाड़ियों ने बधाई दी। कटिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों में काफी खुशी का माहौल है, साथ ही कटिहार क्रिकेट के लिए ये गर्व की बात है।

Related Articles

error: Content is protected !!