Home बिहार एथेलिक्टिक्स एथलेटिक्स मीट के दूसरे दिन प्वाइंट टेबल में इंटीग्रेटेड एमएससी रही टॉप पर

एथलेटिक्स मीट के दूसरे दिन प्वाइंट टेबल में इंटीग्रेटेड एमएससी रही टॉप पर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: एथलेटिक्स मीट में सभी विभागों के छात्र-छात्राएं बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। जिसके अंतर्गत पुरुष वर्ग के 400 मीटर दौड़ में पहला स्थान प्राप्त करने वाले सिविल विभाग के शुभम सिंह चौहान, इंटीग्रेटेड एमएससी के रवि कुमार पासवान को दूसरा स्थान और कंप्यूटर एंड साइंस विभाग के सूरज को तीसरा स्थान मिला।

वहीं 800 मीटर दौड़ में इंटीग्रेटेड एमएससी विभाग के प्रवीर सिंह ने पहला और रवि कुमार पासवान ने दूसरा स्थान में जीत हासिल की और आर्किटेक्चर विभाग के चेतन आनंद को तीसरा स्थान मिला। पुरुष वर्ग में हुए 5000 मीटर दौड़ मे इंटीग्रेटेड एमएससी विभाग के प्रवीर सिंह ने पहला , इलेक्ट्रिकल विभाग से रुपेश वर्मा ने दूसरा और इंटीग्रेटेड एमएससी विभाग के नवीन प्रभात ने तीसरा स्थान लिया। महिला वर्ग के 400 मीटर दौड़ में आर्किटेक्चर विभाग की राखी ने पहला और दीप लक्ष्मी ने दूसरे स्थान और इंटीग्रेटेड एमएससी विभाग के बंदना कनवार को तीसरे स्थान में जीत हासिल किया। वहीं महिला वर्ग के 800 मीटर दौड़ में आर्किटेक्चर विभाग की दीप लक्ष्मी ने पहला स्थान, मैकेनिकल विभाग की संस्कृति कुमारी को दूसरा और सृष्टी को तीसरा स्थान में जीत हासिल की।


पुरुष वर्ग में हुए हाई जंप में कंप्यूटर एंड साइंस विभाग के आयुष प्रताप सिंह ने पहला, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन विभाग के साईं तेजा को दूसरा और सिविल विभाग के सौरभ कुमार को तीसरा स्थान मिला। वही महिला वर्ग में हुए हाई जंप में आर्किटेक्चर विभाग की संदरा को पहला, मेकेनिकल विभाग की सोनी मौर्य को दूसरा और सिविल विभाग की हर्षिता अवस्थी को तीसरा स्थान मिला।

पुरुष वर्ग में हुए डिस्कस थ्रो में मैकेनिकल विभाग के कुमार हर्षित को पहला, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन विभाग के अमित कुमार को दूसरा और इलेक्ट्रिकल विभाग के मनीष भजिया को तीसरे स्थान में जीत हासिल हुई।


शॉटपुट में मैकेनिकल विभाग के पंकज भारती को पहला, कुमार हर्षित को दूसरा और अश्वनी कुमार को तीसरा स्थान ।तीनों स्थानों में मेक्निकल विभाग के छात्रों को जीत मिली।
महिला वर्ग में हुए डिस्कस थ्रो में आर्किटेक्चर विभाग की काजल कुमारी को पहला और नवामनी को दूसरा और इंटीग्रेटेड एमएससी विभाग की पुष्पा कुमारी को तीसरे स्थान में जीत हासिल हुई। शॉटपुट में सिविल विभाग की एमके साहिथी को पहला, आर्किटेक्चर विभाग की काजल कुमारी को दूसरा और एंट्री गेट एमएससी की पुष्पा कुमारी को तीसरा स्थान मिला।

मौके पर एनआईटी पटना के छात्र गतिविधि एवं खेलकूद अधिकारी अरिजीत पूटा टुंडा ,एनआईटी पटना के क्रिकेट कोच मोनू रंजन खेल सेक्रेटरी पुष्पा कुमारी एवं राजवीर चौहान एवं मीडिया प्रभारी निरंजन कुमार मौजूद थे।

क्रिकेट में पुलक सिन्हा ने एनआईटी पटना में अपना पहला शतक जमाया*

इंट्रामुरल स्पोर्ट्स के अंतर्गत में हुए क्रिकेट का दूसरा मैच इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन विभाग और कंप्यूटर एंड साइंस विभाग के बीच खेला गया। इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन विभाग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 118 रन बनाए जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन विभाग की तरफ से शुभांशु प्रियदर्शन ने 25 गेंदों में 5 चौके लगाकर 37 रन की पारी खेली , अनुराग वत्स ने भी 15 गेंदों में 4 चौके लगाकर 23 रन बनाया, सुभाष ने 18 रन, रूपेश कुमार झा ने 11 रन, सुमित कुमार ने 9 रन, शिवेंद्र प्रताप सिंह ने 5 रन और योगेश कुमार ने 3 रन लगाया कंप्यूटर एंड साइंस विभाग की तरफ से अच्छी बॉलिंग हुई जिसमें शेखर यादव और आयुष प्रताप सिंह को दो-दो विकेट और पुलक सिन्हा और प्रेम प्रकाश को एक-एक विकेट मिला जिससे इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन विभाग की टीम को 118 रनों में ही समेट दिया

। वहीं पलटवार में कंप्यूटर एंड साइंस विभाग की तरफ से पुलक सिन्हा ने नाबाद 100 रन की पारी जिसमें 14 चौके और 6 छक्के की मदद से अपनी पहली शतक लगाकर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया , शेखर यादव ने 9 रन और अमरकांत ने 4 रन लगाया कंप्यूटर एंड साइंस विभाग ने मात्र 11 ओवर में मैच को 9 विकट से जीत लिया।

Related Articles

error: Content is protected !!