Home बिहार खेल न्यूज़ राष्ट्रीय बाउल्स स्पोर्ट्स में बिहार को दो सिल्वर व एक काँस्य पदक

राष्ट्रीय बाउल्स स्पोर्ट्स में बिहार को दो सिल्वर व एक काँस्य पदक

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना:बाउल्स स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में शिरडी ( महाराष्ट्र ) में खेली जा रही सीनियर राष्ट्रीय बाउल्स स्पोर्ट्स चैंपियनशिप के मिश्रित युगल मुकाबले में बिहार के कपिल व नेहा रानी की जोड़ी को सिल्वर मेडल प्राप्त हुआ।

जबकि पुरूष वर्ग के शूटिंग स्पर्धा के युगल मुकाबले में बिहार के निहाल खान,मुकुल कुमार व सत्यम सिंह की संयुक्त जोड़ी को सिल्वर मेडल प्राप्त हुआ। इस बात की जानकारी देते हुए बाउल्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव गौरी शंकर ने बताया कि पुरूष वर्ग के युगल स्पर्द्धा में बिहार के सत्यम सिंह,सुजल सिंह व बिगनेस्वर की संयुक्त जोड़ी को काँस्य पदक प्राप्त हुआ।

प्रतियोगिता के विजयी खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण शिरडी साईं बाबा समिति के चैयरमैन दीपक राव,बाउल्स स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष गिरीशचंद्र परमार,महासचिव एम.पी.दुलेरा,कोषाध्यक्ष भरत चौहान ने किया। इस अवसर पर बाउल्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ बिहार के कोषाध्यक्ष ज्योति कुमार,दल प्रबंधक वर्षा कुमारी शर्मा भी उपस्थित थे।

बिहार की ओर से राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करने वाले सभी खिलाड़ियों को बाउल्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष -सह- सदस्य,बिहार विधान परिषद रीना यादव,उपाध्यक्ष सुजय सौरभ,महासचिव गौरी शंकर, कोषाध्यक्ष ज्योति कुमार,संयुक्त सचिव पुष्कर देव,रोहित राय,अमित कुमार सिंह ने बधाई दी है। पदक विजेता खिलाड़ियों को राज्य संघ की ओर से अतिशीघ्र सम्मानित किया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!