Home Bihar Cricket News, बेगुसराय अंडर-16 लीग:-अजीत सहगल के अर्दश्तक से छौराही की टीम विजयी।

बेगुसराय अंडर-16 लीग:-अजीत सहगल के अर्दश्तक से छौराही की टीम विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Begusrai: बेगुसराय अंडर 16 ज़िला लीग पुल बी का मेज़बानी गढ़पुरा क्रिकेट क्लब को मिला है। बुधवार को पहला मैच छौराही क्रिकेट क्लब बनाम श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब बेगुसराय खेला गया।

छौराही ने टोस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में विपक्षी टीम को 188 रनो का लक्ष्य दिया। जवाबी पारी में श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम ने 18वे ओवर में ही महज़ 98 रनो पर ढेर हो गई। छौराही के अजीत सहगल के शानदार 88 रनो का योगदान दिया। राहुल ने 5 तो किशन ने 4 विकेट झटके। राहुल को 5 महत्वपूर्ण विकेट चटकाने के लिए उन्हें मेन ऑफ़ दि मैच दिया गया। श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब बेगुसराय की ओर से नीशु ने सर्वाधिक 21 रन बनाए।

इस उद्घाटन मुक़ाबले में श्री मति इंदिरा देवी ( पूर्व ज़िला परिषद अध्यक्ष) के द्वारा उद्घाटन फ़ीता काटकर किया गया। साथ ही मौजूद विजय ठाकुर, रविभूशन सहनी (एडीपीओ शिक्षा विभाग), वालेश्वर सिंह, शुशील सिंघानिया, नरेंद्र सिंह, दीपक कुमार दीप, दीपक कुमार (लेवल A कोच), रणवीर कुमार एवं कौशल किशोर सिंह ने गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के सचिव महेश दत्त को मेज़बानी के लिए बधाई दी।

श्री मति इंदिरा देवी ने अपने अभिवादन में कहा कि महेश दत्त ने इस क्षेत्र में क्रिकेट को पुनः जीवित किया है और गढ़पुरा हाई स्कूल के मैदान में टर्फ़ विकेट बनाकर ना सिर्फ़ गढ़पुरा का बल्कि ज़िला का नाम रौशन किया है।

Related Articles

error: Content is protected !!