Home Bihar Cricket News, भागलपुर लीग:-विनय कुमार की घातक गेंदबाजी(6 विकेट)से भागलपुर क्रिकेट एकेडमी क्वार्टरफाइनल में।

भागलपुर लीग:-विनय कुमार की घातक गेंदबाजी(6 विकेट)से भागलपुर क्रिकेट एकेडमी क्वार्टरफाइनल में।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में गुरुवार को भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने वी.सी.सी. तेलघी को 107 रनों से पराजित कर पुल ‘ए’ से क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 182 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में मो. सिद्दीकी ने 58 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मदद से 66 रनों की शानदार पारी खेली। कुणाल कर्ण ने पांच चौके की मदद से 37 रन बनाए। अंकुश कुमार ने 20 व आकाश ने 18 रनों का योगदान दिया। अंकुश ने दो चौके व आकाश ने दो चौके एक छक्के लगाए। वी.सी.सी. तेलघी की ओर से गेंदबाजी में मनोज व रमन ने क्रमशः दो-दो विकेट, शांतनु, शरद व मारुति ने क्रमशः एक-एक विकेट लेने में सफल रहे।

183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वी.सी.सी. तेलघी की टीम 17.5 ओवर में 75 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में नवनीत ने सर्वाधिक 17 रन बनाए। राजरतन ने 12 रनों का योगदान दिया। शेष बल्लेबाज नहीं चल सके। भागलपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में विनय कुमार ने 3.5 ओवर में 15 रन देकर 6 महत्वपूर्ण विकेट झटके। मो. अब्दुल हामीद, श्रेय कुमार व आदर्श कुमार ने क्रमशः एक-एक विकेट चटकाए।

अंपायर की भूमिका धर्मजय व अमन ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। शुक्रवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में उड़ान क्रिकेट क्लब बनाम साई क्रिकेट क्लब नारायणपुर के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!