Home Bihar ईस्ट चंपारण जिला ए डिवीज़न में स्टार स्पोर्ट्स चन्दनबारा और ब्रावो क्रिकेट एकेडमी विजयी

ईस्ट चंपारण जिला ए डिवीज़न में स्टार स्पोर्ट्स चन्दनबारा और ब्रावो क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 2 मोतिहारी : स्व.रविशंकर सहाय मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग ( ए डिवीजन) का आज 23वां मैच चंद्रशेखर आजाद ब्लू मोतिहारी एवं स्टार स्पोर्ट्स चन्दनबारा के बीच खेला गया।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टार स्पोर्ट्स चन्दनबारा ने शाबीर अली के 60 और अब्दुल अहद के 14 रनों के सहारे निर्धारित 25 ओवर में सभी विकेट खोकर 148 रनों का स्कोर खड़ा किया।चंद्रशेखर आजाद ब्लू मोतिहारी के तरफ से सौरव,आदर्श एवं अमन ने 2-2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए चन्द्रशेखर आजाद ब्लू मोतिहारी की टीम 17.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 80 रन ही बना सकी। जिसमें अभिषेक ने 11 और आदर्श आदित्य ने भी 07 रनों का योगदान दिया।स्टार स्पोर्ट्स चन्दनबारा के तरफ दिलशाद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 अब्दुल अहद और अज़हर ने 1-1 विकेट अपने नाम किये। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार स्टार स्पोर्ट्स चन्दनबारा के दिलशाद को फेमस स्पोर्ट्स एंड ट्रॉफी के प्रोपराइटर अब्दुल रहमान के सौजन्य से दिया गया।अम्पायरिंग की भूमिका बद्दीउज्ज्मा साहब एवं अंकेश ने निभाई। स्कोरिंग राजू ने की।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर अध्यक्ष हारून खान,सचिव प्रदीप कुमार मुन्ना,कन्वेनर असलम,जारुन खान,शमशेर आलम,रिजवान अहमद,अब्दुल रहमान,वलीउल्लाह खान,मेहदी खान सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित थे।

री-शिडयूल(डिवीजन-ए) में ब्रावो क्रिकेट एकेडमी ने घोड़ासहन सरदार पटेल क्रिकेट क्लब को 67 रन से हराया

गाँधी मैदान ग्राउंड-2 पर हुए री-शिडयूल(डिवीजन-ए) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए ब्रावो क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 200 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।टीम की ओर से बल्लेबाजी में ओजश वर्मा ने 49,सोनु ने 46* और वरुण ने 22 रन का योगदान दिया।घोड़ासहन सरदार पटेल टीम के गेंदबाज शुभम ने 3 जबकि सौरव,शशिभूषण, गौरव व कृष को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी घोड़ासहन सरदार पटेल क्रिकेट क्लब की टीम 24 ओवर में 133 रन के स्कोर पर ही सिमट गई।टीम की ओर से बल्लेबाजी में शुभम ने 30 और आदित्य ने 13 रन का योगदान दिया।ब्रावो क्रिकेट एकेडमी के तरफ से गेंदबाजी में भी करतब दिखाते हुए ओजश वर्मा ने 4 विकेट चटकाए जबकि सोनु को 3 और मानी ने 2 विकेट अपने नाम किये।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से ब्रावो क्रिकेट एकेडमी के हरफनमौला खिलाड़ी ओजश वर्मा को दिया गया।

कल ग्राउंड-2 पर विजयी क्रिकेट क्लब और चंद्रशील क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला होगा। मैच में अम्पायर की भूमिका में डिस्ट्रिक्ट पैनल के मो.आलमगीर व आदर्श कुमार रहे जबकि स्कोरर की भूमिका मो.काजिम ने निभाया .मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही

Related Articles

error: Content is protected !!