Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला ए डिवीज़न में ब्रावो क्रिकेट क्लब व बी-डिवीज़न में चम्पारण क्रिकेट क्लब विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला ए डिवीज़न में ब्रावो क्रिकेट क्लब व बी-डिवीज़न में चम्पारण क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 6 मार्च: गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर बी-डिवीजन(री-शिडयूल) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी चम्पारण क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में 21.2 ओवर में सिर्फ 105/10 रन का ही स्कोर बनाया।टीम की ओर से बल्लेबाजी में रिषभ ने 37,आकाश ने 15 और आदित्य ने 14 रन का योगदान दिया।किंग्स एलेवन के गेंदबाज मणिकांत व आयुष ने 3-3 विकेट लिए जबकि यश को 2 और सुजीत को 1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स एलेवन क्रिकेट क्लब अपने बल्लेबाजों के विफलता के कारण 25 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ 88 रन बना सकी।टीम के ओर से एकमात्र बल्लेबाज आयुष ही दहाई का आंकड़ा पार करते हुए 28 रन बनाए। चम्पारण क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अरमान व आकाश ने 4-4 विकेट लिए।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चम्पारण क्रिकेट क्लब के ऑलराउंडर आकाश को जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के वेदप्रकाश व डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकी स्कोरर की भूमिका में मो.आलमगीर रहे।कल ग्राउंड-1 पर एनएनसीए और रॉक-स्टार क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला होगा।

ए डिवीज़न लीग में ब्रावो क्रिकेट क्लब ने फेनहारा क्रिकेट क्लब को 79 रन से हराया।

ए-डिवीजन(री-शिडयूल) के मैच में गाँधी मैदान ग्राउंड-2 पर ब्रावो क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 30 ओवर में 173/6 का स्कोर खड़ा किया।टीम के बल्लेबाज अनमोल ने शानदार 82 और आदित्य ने नाबाद 50 रन की पारी खेली।फेनहारा क्रिकेट बक्लब् के गेंदबाज सरवन और इमरान ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी फेनहारा क्रिकेट क्लब 30 ओवर में सिर्फ 94/7 रन का ही स्कोर बना पाई।टीम की ओर से बल्लेबाजी में ऋषि ने 29 और इमरान ने नाबाद 17 रन बनाए।ब्रावो क्रिकेट क्लब के गेंदबाज चेतन ने 4 विकेट चटकाए।मैन ऑफ द मैच ब्रावो क्रिकेट क्लब के अनमोल को जी.के स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका में डीसीए पैनल के मो.काजिम और आदर्श दुबे रहे।स्कोरर की भूमिका रोहन कुमार ने निभाया।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान, सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!