Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में समर्थ एवं दीपेश की शानदार पारी से जिग जैग क्रिकेट क्लब विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में समर्थ एवं दीपेश की शानदार पारी से जिग जैग क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 22 मार्च: बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में जिग जैग क्रिकेट क्लब,बक्सर ने मझरिया क्रिकेट क्लब को 56 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिग जैग क्रिकेट क्लब ने 25 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 210 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें समर्थ सिंह ने 7 चौके एवं पांच छक्के की सहायता से 63 रन तथा दीपेश कुमार ने 5 चौके और एक छक्के की सहायता से नाबाद 51 रन की पारी खेली। उनके अलावा दीपक दुबे ने 21,अमित सिंह ने 20, अंकित एवं अभिषेक ने 12-12 रन का योगदान किया। शेष बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। अतिरिक्त के रूप में 19 रन बने। मझरिया क्रिकेट क्लब की तरफ से सुमित ने तीन जबकि आदित्य एवं डिंपल ने दो-दो विकेट तथा बम सिंह ने 1 विकेट प्राप्त किया।

210 रन का पीछा करने उतरी मझरिया क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 24.4 ओवर में 154 रन बना सकी।जिसमें कपिल ने 32,डिंपल ने 21,आदित्य ने 17,अजय तथा धनंजय ने 13-13, शिवम ने 10 रन का योगदान किया।शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 32 रन बने। जिग जैग क्रिकेट क्लब की तरफ से अमित एवं समर्थन 3-3, आदित्य कुमार ने दो,जबकि मोहम्मद आसिफ ने एक विकेट प्राप्त किया। एक बल्लेबाज रन हुआ। इस प्रकार जिग जैग क्रिकेट क्लब ने महज 56 रन के अंतर से जीत लिया।

मैच में अंपायर फरह अंसारी तथा आशीष कुमार थे।जबकि स्कोरर जावेद अली थे। मैच के दौरान संघ के कोषाध्यक्ष संजय कुमार राय वरिष्ठ खिलाड़ी पंकज वर्मा, राजेश यादव, मनीष कुमार के अलावा काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे ।कल का मैच बक्सर क्रिकेट एकेडमी तथा दलसागर क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!