Home Bihar कैमूर जिला लीग में कैमूर क्रिकेट एकेडमी की रॉयल पर आसान जीत

कैमूर जिला लीग में कैमूर क्रिकेट एकेडमी की रॉयल पर आसान जीत

by Khelbihar.com

कैमूर 25 मार्च: कैमूर चैंपियंस ट्राफी अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता का 6वां मैच कैमूर क्रिकेट एकेडमी,भभुआ और रॉयल क्रिकेट क्लब,रामगढ़ के बीच स्थानीय खेल मैदान भभुआ में हुआ,जिसमें कैमूर एकेडमी ने रॉयल सी सी को आसान मुकाबले में 7 विकेट से पराजित किया।

सुबह रॉयल सी सी के कप्तान दिलीप ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया और निर्धारित 25 ओवरो के मैच में अनुराग 34 और अरूण 18 रन के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका और पूरी टीम 23.1 ओवर में मात्र89 रन बनाकर ऑल आऊट हो गई कैमूर एकेडमी के तरफ से बिट्टू ने 3, शशी व फैजल ने 2-2 तथा सौरव और विक्रम ने 1-1 विकेट हासिल किया।

90 रन का लक्ष्य लेकर उतरी कैमूर एकेडमी की टीम 11.3 ओवरो में 3 विकेट खोकर बल्लेबाज विक्रम 42 और विनय 22 रन के योगदान से जरूरी रन बना कर 7 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। रॉयल के तरफ से अरूण,दिलीप व दिवाकर ने 1-1, विकेट हासिल किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कैमूर क्रिकेट एकेडमी के विक्रम को बिहार राज्य अंडर-16 टीम के पुर्व खिलाडी़ प्रिंस सिंह ने प्रदान किया,अंपायरिंग रंजन चतुर्वेदी और विकास पटेल जुनियर ने तथा स्कोरिंग सोनल दूबे ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!