Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला लीग में सर्विस क्रिकेट क्लब व यंग एलेवन विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला लीग में सर्विस क्रिकेट क्लब व यंग एलेवन विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 31 मार्च: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट सुपर-लीग (ए-डिवीजन) के मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी कनौजिया क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 35 ओवर के मुकाबले में 26.5 ओवर में सिर्फ 59/10 रन का स्कोर ही बना पाई।टीम के ओर से बल्लेबाजी में सिर्फ उत्कर्ष और अतुल ही दहाई का आंकड़ा पार करते हुए क्रमशः 13 और 10 रन बनाए।सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय के गेंदबाज दिलीप ने 4 और गौरव सुमन ने 3 विकेट चटकाए जबकि एजाज,आलमगीर और मुकेश को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य पीछा करने उतरी सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय की टीम ने कप्तान गौरव सुमन के नाबाद 29 और आदर्श श्रीवास्तव के नाबाद 17 रन के बदौलत सिर्फ 10.4 ओवर में ही 63/2 रन का स्कोर बनाते हुए मैच 8 विकेट से जीत लिया। कनौजिया क्रिकेट क्लब के गेंदबाजी में बादल कनौजिया व अनुराग ने 1-1 विकेट लिया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय के कप्तान गौरव सुमन को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जी.के.स्पोर्ट्स (चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के वेदप्रकाश व डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में सरफराज रहे।

बी डिवीज़न में सकीबुल के सैकड़े के दम पर यंग एलेवन की धमाकेदार जीत

गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-2 पर हुए सुपर-लीग (बी-डिवीजन) के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी यंग एलेवन क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवर के मुकाबले में स्टेट प्लयेर सकीबुल गनी के शानदार शतक 119,आशुतोष के नाबाद 56,अनुपम 46 और भानु के नाबाद 32 रन के बदौलत 286/3 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया।एनएनसीए के गेंदबाज प्रियांशु ने 2 विकेट अपने नाम किया।

एनएनसीए की टीम बड़े स्कोर का लक्ष्य पीछा करते हुए शुरू से ही काफी दबाव में रही और 29.1 ओवर में 105/9 के स्कोर तक ही पहुँच सकी।टीम के बल्लेबाजी में संदीप ने 19,राजन 16 और विकास ने 13 रन बनाए।यंग एलेवन की गेंदबाजी में फैसल ने 3 जबकि भानु व अफ्फान ने 2-2 विकेट चटकाए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार यंग एलेवन के सकीबुल गनी को शानदार शतक के लिए जी. के. स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका में बीसीए पैनल के मो.कुद्दुस व डीसीए पैनल के बी.जमा सिद्दकी ने निभाया।स्कोरर की भूमिका रोहित कुमार ने निभाया।कल ग्राउंड-1 पर चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड व रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल और ग्राउंड-2 राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब और ब्रावो क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबले खेले जाएंगे।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर,फैसल गनी,वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना,गुलाब खान सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!