पटना 6 मार्च: 9 अप्रैल से आगाज हो रहा आईपीएल की 14 वीं सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 सीजन के लिए सवाई मान सिंह स्टेडियम में 3डी प्रोजेशकन और लाइट शो के जरिए टीम की जर्सी लांच की। इस शो का स्टेडियम से लाइव प्रसारण किया गया, जिसे दुनिया में टीम के प्रशंसकों और मुंबई में बायो-बबल में रह रहे टीम के खिलाड़ियों ने देखा।

आपको बताते चले की राजस्थान 2008 में आईपीएल के पहले सीजन का विजेता रहा था। लेकिन वह सीजन में भी अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेल सकेगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस बार आईपीएल के मुकाबले छह शहरों में अयोजित करने का फैसला किया था।

राजस्थान की टीम ने काह शो की शुरुआत सवाई मानसिंह स्टेडियम को सजावट के साथ हुई. लाइव शो के लिए स्क्रीन लगाए गए और इसमें स्टेडियम, शहर और राजस्थान के वीडियो को दर्शाया गया. राजस्थान के खिलाड़ी नए सत्र के लिए जर्सी पहने 3डी प्रोजेक्ट में दिखाई दिए. यह जर्सी गुलाबी और नीले रंग की है.

” राजस्थान ने इस साल टीम में दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मोरिस को टीम में शामिल किया था और उन्होंने ने जर्सी की सराहना की. मोरिस ने कहा, “नई जर्सी का लांच होना अविश्वसनीय है. 2015 से अबतक जर्सी कई बार बदली है और यह बेहद सुंदर जर्सी है. मैं टीम के साथ एक बार फिर जुड़कर उत्साहित हूं.”