Home Bihar महिला सुपर सीरीज में प्रीति ने जड़ा अर्धशतक,शिखा इलेवन ने अपूर्वा इलेवन को 8 रन से हराया

महिला सुपर सीरीज में प्रीति ने जड़ा अर्धशतक,शिखा इलेवन ने अपूर्वा इलेवन को 8 रन से हराया

by Khelbihar.com

पटना  12 अप्रैल:  मनोज कमलिया स्टेडियम में बिहार की लगभग सभी बेहतरीन महिला खिलाड़ियो का जमावड़ा दिखा।  वजह थी महिला सुपर सीरीज की दूसरी मैच का।

शिखा XI ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवरों में 124 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया ।

सलामी बल्लेबाज प्रीति ने एक तरफ से जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शानदार 54 रन मात्र 27 गेंदो पर बनाये। दूसरे तरफ से सभी बल्लेबाज जल्दी जल्दी आउट होते चले गए ! आरती 27, सोनी 10, और अंशु 12 अन्य प्रमुख स्कोरर रहे। अपूर्वा XI की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कप्तान अपूर्वा ने 4/29, रेखा ने जबरदस्त कसी हुई गेंदबाजी की और चार ओवर में मात्र 8 रन देकर 3 विकेट चटकाए । निक्की ने 2 और सृष्टि को एक विकेट मिला।

125 का पीछा करने उतरी अपूर्वा XI की टीम निर्धारित 20 ओवर में 116 रन बना सकी और 8 रन से पराजित हुई बल्लेबाजी में वैदेही ने 30, हर्षिता 16, सुहानी 15 एवं रचना 10 प्रमुख स्कोरर रहे। शिखा XI की ओर से अंशु ने 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट, आरती 24/2, शिखा 24/3 प्रमुख गेंदबाज रहीं जबकि प्रीती को एक विकेट मिला
मैच के दौरान कन्हैया यादव, जिला एवं विश्वविद्यालय खिलाडी आशुतोष, रणजी खिलाडी रजनीश भी थे जिन्होंने खिलाड़िओं को खूब उत्साहवर्धन किया तथा कन्हैया यादव को ऐसे मैच आयोजित करने के लिए धन्यवाद दिया ! मैच के दौरान कोविड सम्बंधित सभी बचाव के निर्देशों का सख्ती से पालन किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!