Home उत्तराखंड CAU ने जिला क्रिकेट लीग को तत्काल स्थगित करने का दिया आदेश,इन जिलो ने किया स्थगित देखे

CAU ने जिला क्रिकेट लीग को तत्काल स्थगित करने का दिया आदेश,इन जिलो ने किया स्थगित देखे

by Khelbihar.com

[ad_1]

देहरादनू 14 अप्रैल: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड ने आज सभी जिला संघ को एक पत्र के मध्यम से सूचित किया है की कोरोना वायरस का प्रकोप पुरे देश में बढ़ता जा रहा है . क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के जीएम एडमिन ने मोहित डोभाल ने सूचना पत्र लिखते हुए सभी जिला इकाई को कहा की जिला क्रिकेट लीग का आयोजन लगभग सभी जिले में हो चूका है और एक तरफ कोरोना से संक्रमणों की संख्या भी उत्तराखंड में बढ़ता जा रहा है इसलिए खिलाडियों की सुरक्षा को देखते हुए तत्काल चार जिलो में जिला लीग तत्काल स्थगित करने का आदेश दिया जाता है .

चार जिला है देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और उधमसिंह नगर है और अन्य सभी जिला को कहा गया है की अपने जिले में करोना के प्रभाव को देखते हुए खुद निर्णय ले .

जिसके बाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन बागेश्वर के सचिव रमेश सिंह दानू एवं अध्यक्ष सुरेश सिंह सोनियल ने खेल मीडिया को बताया की बागेश्वर जिला क्रिकेट लीग तत्काल स्थगित कर दिया गया है . सीएयू के निर्देश के बाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन चम्पावत के सचिव नीरज वर्मा ने भी खेल मीडिया को जानकारी दी की सीएयू के निर्देश के बाद चम्पावत जिला क्रिकेट लीग को बी स्थगित कर दिया गया है .

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!