देहरादून जिला लीग में शिवम् ने बनाया रिकॉर्ड दोहरा शतक(280 रन सिर्फ 139 गेंद ),देखे आज के चार मैच की रिपोर्ट्स

देहरादून जिला लीग में शिवम् ने बनाया रिकॉर्ड दोहरा शतक(280 रन सिर्फ 139 गेंद ),देखे आज के चार मैच की रिपोर्ट्स


देहरादून 15 अप्रैल ; जिला क्रिकेट एसोसिएशन देहरादून के तत्वाधान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज चार मुकाबले खेले गए। इससे पहले आपको बता दे की कौन सा टीम जीता है उससे पहले ये जान ले की आज न्यू एरा क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाज शिवम् ने जिला क्रिकेट लीग में व्यक्तिगत सबसे अधिक रनो का स्कोर रिकॉर्ड बना दिया है उन्होंने सिर्फ 139 बॉल का सामना करते हुए 280 रनो की अविश्वश्नीय पारी खेली अंत तह आउट हो गए नहीं तो सैयद 300 रन तेहरा शतक भी जड़ सकते थे। जिला क्रिकेट संघ देहरादून के सचिव विजय प्रताप मल्ला ने बताया की 73 वीं जिला क्रिकेट लीग का आज दूसरा दोहरा शतक है इससे पहले बीते कल केशव कुमार ने 203 रन बनाया था।कल के मैच के बाद लीग मैच को स्थगित किया जायेगा

आज चार मुकाबले खेले गए पहले में न्यू एरा क्रिकेट एकेडमी ने गलांट क्रिकेट एकेडमी को 417 रनो से ,दूसरे में पुरोहित क्रिकेट एकेडमी ने सोनाक्षी स्पोर्ट्स एकेडमी को 8 विकेट से ,तीसरे में अजबपुर यौंगस्टर सीसी को चार विकेट से तथा चौथे में अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी ने निंबस क्रिकेट एकेडमी को सिर्फ दो रन से हरा दिया।

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू एरा सीए शिवम् के दोहरे शतक 280 रन ,ईशान के 86 रन के मदद से 50 ओवर में चार विकेट खोकर 494 रनो का स्कोर बनाया। गेंदबाजी में प्रशांत ,राहुल ,प्रभात और सिद्धांत को एक एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए गलांट सीए की टीम 20. 3 ओवर में सिर्फ 77 रन बनाकर ढेर हो गया। जिसमे सबसे अधिक राहुल ने 10 रन बनाया। गेंदबाजी में हिमांशु को चार ,रोहित को तीन विकेट मिला।

दूसरे मुकाबले में पहले बैटिंग करने उत्तरी सोनाक्षी स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम 48 ओवर में 191 रन बनाकर ढेर हो गया जिसमे सीमांत ने 52 रन ,अरुण में 46 रन बनाया। गेंदबाजी में हैप्पी ने सात ,गगन और रविंद्र ने एक एक विकेट लिया। जबाब में उत्तरी पुरोहित सीए की टीम 38.3 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे अभिषके नाबाद 68 रन ,राहुल 29 रन बनाया। जबकि हैप्पी ने नाबाद 89 रन बनाया।

तीसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए आर्यन क्रिकेट एकेडमी की टीम बादल सिंह के 58 रन ,आर्यन के 24 रन के मदद से 47.4 ओवर में 218 रन बनाया। बॉलिंग करते हुए अरविन्द को तीन ,तनुज ,जसवीर ,रोहित ,सर्वनाम ,सिद्धार्थ को एक एक विकेट मिला। जबाब में उत्तरी अजबपुर योंग्सटर सीसी की टीम 33.2 ओवर हासिल कर लिया सौरव ने 63 रन और जसवीर ने 46 रन बनाया। गेंदबाजी गेंदबाजी बादल को तीन विकेट मिला .

चौथे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए अभिमन्यु सीए की टीम 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 289 रन बनाया जिसमे युवराज नाबाद 64 रन ,सन्नी 52 रन बनाया .गेंदबाजी में दीपेश को तीन ,शोबित ,प्रियंक और रोहित ,अल्मास को एक एक विकेट मिला .जबाब में उतरी निंबस सीए की टीम एक रोमांचक खेल दिखाया पर सिर्फ 2 रन से हार गई पूरी टीम 49.3 ओवर में 287 रन ही बना सका जिसमे अल्मास शुकत ने शानदार शतक 125 रन बनाया शुभांग ने 63 रन बनाया .गेंदबाजी में सुफियान को तीन ,सत्यम को दो विकेट मिला .



Source link