Home Bihar कटिहार जिला बी डिवीज़न लीग के सेमीफाइनल में पहुंचा राइजिंग स्टार

कटिहार जिला बी डिवीज़न लीग के सेमीफाइनल में पहुंचा राइजिंग स्टार

by Khelbihar.com

कटिहार 15 अप्रैल: डी.एस.कॉलेज के तत्वाधान में कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी-डिवीजन जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का चौथा और आखरी क्वार्टर फाइनल मुकाबला राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब बनाम टाउन क्रिकेट क्लब के दरम्यान खेला गया !

आज सुबह टॉस राइजिंग स्टार के कप्तान सूरज कुमार ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया !
प्रत्य प्रसून के शानदार अर्धशतक 84 दीपांकर प्रसाद 22 और हर्ष राज 21 के बदौलत 9 विकेट पे 209 रनो का सम्मानजनक स्कोर बनाया !टाउन क्लब के अभिनव सिंह ने 30/2 राज आर्यन यादव ने 39/2 विशाल कुमार ने 40/2 जबकी आनंद कुमार ने 34/1 विकेट लिए !

लक्ष्य का पीछा करते हुए टाउन क्लब ने 9 विकेट पे 174 बनाये जिसमे विशाल कुमार ने 27 आयुष कुमार ने 18 और आनंद कुमार ने नाबाद 17 रन बनाये इस तरह राइजिंग स्टार ने मैच 35 रनो से जीतकर सेमी फाइनल में जगह बनाई !गेंदबाज़ी में राइजिंग स्टार के अर्नब गुप्ता ने 30/3 प्रियांशु सिंह ने 39/2 अमर कुमार ने 19/2 जबकी हर्ष राज और पार्थ गुप्ता ने 1-1 विकेट लिए !मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार प्रत्य प्रसून को उनकी शानदार बल्लेबाज़ी के लिए दिया गया!

निर्णायक की भूमिका में आज सुमाभो घोष और वीरेंद्र कुमार थे जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की!जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया के कल पहला सेमी फाइनल वाइट एलेवेन बनाम आजमनगर अमेज़िंग के बिच सुबह 8:00 से डी.एस.कॉलेज मैदान पर खेला जायेगा!

Related Articles

error: Content is protected !!