Home उत्तराखंड चमोली जिला लीग का फाइनल कल न्यू स्टार गोचर और चमोली क्लब के बीच।

चमोली जिला लीग का फाइनल कल न्यू स्टार गोचर और चमोली क्लब के बीच।

by Khelbihar.com

[ad_1]

चमोली 19 अप्रैल: पर्वतीय क्रिकेट एसोसिएशन चमोली आज दो सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए पहला मुकाबला न्यू स्टार गोचर और गोपेश्वर के बीच खेला गया जिसमें न्यू स्टार गोचर ने गोपेश्वर को हराया ।

जबकि दूसरा मुकाबला चमोली क्लब और करनशीला के बीच खेला गया जिसमें एक रोमांचक मुकाबले में चमोली क्लब ने करनशीला को हराया। कल फाइनल मुकाबला न्यू स्टार गोचर और चमोली क्लब के बीच खेला जाएगा।।

पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू स्टार क्रिकेट एकेडमी की टीम 40 ओवर में 8 विकेट खोकर 260 रनों के स्कोर बनाया जिसमे अशोक 60 रन और अमित 43 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में सूरज को दो,रुचिन और अपुन को एक एक विकेट मिला।

जबाब में उतरी गेपेश्वर बुल्स की टीम आयुष के 19 रन और अनूप के 14 रनों के मदद से सिफ 17.4 ओवर में 119 रन बनाकर ऑल आउट हो गया।गेंदबाजी में विपिन को पांच,मोहित को तीन और बिनय को एक विकेट मिला।इस तरह न्यू स्टार क्रिकेट एकेडमी फाइनल में पहुँचा।

आज के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चमोली क्लब की टीम 31.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 167 रन बनाया।जिसमे सृष्टि40 रन,लक्ष्मण 36 रन बनाया। गेंदबाजी में अंकित को तीन,शुशील और आशीष दो दो विकेट मिला।।

जबाब में उतरी करणशीला क्रिकेट क्लब की टीम 30.3 ओवर में सिर्फ 159 रन ही बना सका जिसमे सागर 48 रन, और हिमांशु 34 रन बनाया।गेंदबाजी में मयंक चार,विभव तीन और तजवार को दो विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!