आईपीएल के इस सीजन पर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. कड़े बायो बबल के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद केकेआर (KKR) और आरसीबी (RCB) के बीच अहमदाबाद में सोमवार को खेले जाने वाला मुकाबला रद्द किया गया है. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन और बॉलिंग कोच एल बालाजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा डीडीसीए ग्राउंड स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हालांकि ये सदस्य हाल ही में हुए आईपीएल मैचों में ड्यूटी पर तैनात नहीं थे. इस वजह से यहां होने वाले मैचों के सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं.

केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड से संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा पैट कमिंस समेत पांच अन्य खिलाड़ी बीमार बताए जा रहे हैं. बीसीसीआई की तरफ से सोमवार को इस संबंध में बयान जारी किया गया. इसमें कहा गया कि इन दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है और मेडिकल टीम इनकी हेल्थ पर लगातार नजर रख रही है.

आईपीएल के 14वें सीजन में अब तक 29 मैच खेले जा चुके हैं. अब आईपीएल पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. बीसीसीआई ने कोरोना की वजह से खिलाड़ियों के लिए सेफ बायो बबल बनाया था, इसके बावजूद खिलाड़ियों का कोरोना संक्रमित होना चिंता बढ़ा रहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के इस सीजन में काफी बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. टीम ने अब तक कुल 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें पांच मैचों में जीत और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं 8 मैचों में से 6 मैच जीतकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर काबिज है.