Home Bihar बीसीसीआई टूर्नामेंट में भाग लेने वाले बिहार के खिलाड़ियों का किया जा रहा भुगतान,जिसका भुगतान हुआ यहाँ संपर्क करे

बीसीसीआई टूर्नामेंट में भाग लेने वाले बिहार के खिलाड़ियों का किया जा रहा भुगतान,जिसका भुगतान हुआ यहाँ संपर्क करे

by Khelbihar.com

PATNA 10 मई: बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों को पिछले दो साल से बीसीसीआई द्वारा उसके मैच फी नहीं दे रही थी ऐसी खबरे बार बार बिहार क्रिकेट जगत में उठाया जा रहा था आखिर कबतक बीसीसीआई बिहार क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले और बीसीसीआई की डोमेस्टिक क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को उसका मैच फी देगी।

बिहार के खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर है की अब बीसीसीआई बिहार टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले और बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाले खिलाड़ियों का भुगतान कर रहा है। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने इसकी जानकारी सोसल मीडिया फेसबुक पर भी शेयर किया है। जिसमे लिखा है कि” बिहार क्रिकेट संघ के खिलाड़ियों को बीसीसीआई डॉमेस्टिक टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का भुगतान हो रहा है, जिन का भुगतान नहीं हो रहा है वह बीसीए कार्यालय के मनोज कुमार एवं एके चंदन से संपर्क करें।

इसके बारे में खेलबिहार द्वारा बीसीए जीएम क्रिकेट सुबीर मिश्रा से पूछे जाने पर पता चला कि” बीसीए लगातार इस पर बीसीसीआई से बात कर रही थी बीसीए द्वारा मांगे गए जानकारी को बीसीए अगस्त माह में ही भेज दिया था लेकिन कुछ कमी रह गयी थी जिसे एक बार फिर बीसीए उस जानकारी में सुधार कर बीसीसीआई को भेजा दिया था। जिसके बाद बीसीसीआई डोमेस्टिक टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों का पेमेंट/भुगतान सीधे खिलाड़ियों के बैंक खाते में कर रही है। जिन खिलाड़ियों का भुगतान अभी तक नहीं आया है वह बीसीए कार्यालय आदेश अनुसार बीसीए कार्यालय के मनोज कुमार एवं एके चंदन से संपर्क कर सकते है।

Related Articles

error: Content is protected !!