Home IPL आईपीएल 14 के बाकि मैच 15 सितंबर से यूएई में होगा,बीसीसीआई विंडो के इंतजार में

आईपीएल 14 के बाकि मैच 15 सितंबर से यूएई में होगा,बीसीसीआई विंडो के इंतजार में

by Khelbihar.com

आईपीएल : इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को दोबारा आगाज 15 सितंबर से हो सकता है। वही टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में खेला जाएगा.

बीसीसीआई की ओर से अभी तक आईपीएल के 14वें सीजन का दोबारा आयोजन करने पर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है. लेकिन बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया था कि विंडो मिलते ही आईपीएल के 14वें सीजन दोबारा शुरू होगा.

दरअसल 14वें सीजन को दोबारा नहीं शुरू करने पर बीसीसीआई को करीब तीन हजार करोड़ रुपये का नुकसान झेलना पड़ सकता है. इसलिए बीसीसीआई हर साल में 14वें सीजन को पूरा करवाना चाहता है. मौजूदा हालात को देखते हुए आईपीएल के 14वें सीजन का आयोजन इंडिया में मुमकिन नहीं है.

बीसीसीआई खिलाड़ियों की सुरक्षा के मद्देनज़र यूएई को आईपीएल के आयोजन के लिए प्राथमिकता पर रख रहा है. पिछले साल यूएई में आईपीएल का आयोजन बेहद ही सफल रहा था और पूरे टूर्नामेंट में कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया था.

बीसीसीआई के पास इंग्लैंड दौरे के बाद वर्ल्ड कप से पहले सितंबर और अक्टूबर में एक महीने का समय है. बीसीसीआई इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहता और उसे उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के चलते विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल में हिस्सा जरूर लेंगे.

Related Articles

error: Content is protected !!